रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ के सेट से लीक हुई तस्वीरें, हैरान हैं डायरेक्टर

सुपर स्टार रजनीकांत फिल्म पेटा की शूटिंग में बिजी है, लेकिन डायरेक्टर इनदिनों हैरान-परेशान हैं...

एक्टर रजनीकांत की आने वाले फिल्म ‘पेटा’ की कुछ वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई। इसके चलते फिल्म के डायरेक्टर कार्तिक सुब्बारा काफी परेशान हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए लोगों से आगे फिल्म के किसी भी तरह के वीडियो और तस्वीरों को न शेयर करने की प्रार्थना की है। डायरेक्ट को फिल्म लीक होने की जानकारी एक टीवी चैनल द्वारा खबर चलाए जाने पर हुईं। इस खबर से फिल्म की पूरी टीम को काफी बड़ा झटका लगा है।

जानकारी मिलने के बाद कार्तिक सुब्बाराज ने अपने ट्वीट में लिखा,’# पेटा टीम की तरफ से सबसे अनुरोध है कृपा शूटिंग स्पॉट से लीक स्टिल या वीडियो को साझा न करें… आप सभी के समर्थन की आवश्यकता है। इसके साथ ही आगे उन्होंने ट्विट में लिखा, ‘यह देखकर काफी हैरानी हो रही है कि थांथी जैसे टीवी चैनल लीक हुई वीडियो को खबर के तौर पर दिखा रहें हैं। बाद में वह पूरी फिल्म को भी न्यूज के तौर पर प्रकाशित कर सकते है। जोकि पूरी तरह से अनैतिक है।’

देखिए डायरेक्टर का ट्वीट-

हाल ही में फिल्म पेटा में रजनीकांत का दूसरा लुक जारी हुआ था। जारी हुए पोस्टर में 67 साल के रजनीकांत बेहद छोटी उम्र के दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में राजनीकांत ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए है। यहां तक की पोस्टर में उनकी लंबी मुछं भी नजर आ रही है। सिर पर लगे टीके और मुस्कुराहट के साथ रजनीकांत पोस्टर में जबरदस्त नजर आ रहें हैं। पेटा फिल्म के दूसरे लुक में रजनीकांत के इस अंदाज को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की इस फिल्म  में रजनीकांत का किरदार बेहतरीन होने वाला हैं।

पेटा फिल्म के मोशन पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।  जो की तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ विजय सेतुपति,नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सिमरन और त्रिशा नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित की जा रही है। इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरु हो गई है। पेटा फिल्म राजनीकांत की 165 वीं फिल्म होने वाली है। ऐसा माना  जा रहा है कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह पहली साउथ की फिल्म होगी। ऐसा पहला मौका होगा जब दो बेहतरीन एक्टर एक साथ नजर आएंगे।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।