Sapna Choudhary Video: सपना चैधरी की हरियाणवी डिक्शनरी से सामने आया एक और शब्द, जारी किया वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरीअब हरियाणवी डिक्शनरी के जरिए लोगों का दिल जीत रही हैं। सपना हर मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कुछ हरियाणवी शब्दों का अर्थ बताती हैं।

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अपने गानों से लोगों को दीवाना बना देती हैं। अपने जबरदस्त डांस स्टेप से सुर्खियां बटोरना और अपनी अदाओं से लोगों को इम्प्रेस करना सपना बहुत अच्छी तरह जानती हैं। सपना अपने फैंस  बहुत सजग रहती हैं। अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करने एक वो एक मौका भी नहीं छोड़तीं। सोशल मीडिया अपर भी वो अपने फैंस से अक्सर बाते करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ बॉन्डिंग को और अच्छा बनाने एक लिए हरियाणवी डिक्शनरी की शुरुआत की है। लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब हरियाणवी डिक्शनरी के जरिए लोगों का दिल जीत रही हैं।

सपना चौधरी अब एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं। इस बार सपना ने लोगों को हरियाणवी भाषा सिखाने का मन बना लिया है। सपना ने अपने इंस्टाग्राम से प्रशंसकों के साथ एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सपना को हरियाणवी भाषा के कुछ शब्दों के अर्थ समझाते हुए देखा गया है। वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। सपना हर मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कुछ हरियाणवी शब्दों का अर्थ बताती हैं। और इस बार वो ‘सुथरी/सुथरा’ का मतलब समझा रही हैं।

Sapna Choudhary Dance: कसीनो में डांस कर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, सामने आया वीडियो

सपना ने यह वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “नमस्कार राम राम इंडिया  इस ठंडे मौसम में दोस्तों के साथ गरम गरम चय और गप्पें मारने का मज़ा ही कुछ और है! सही बोला ना?  तो भाइया आज के इस Haryanvi Dictionary शब्द का video देख के अपने अन दोस्तों को Tag kariye जो आपके हिसाब से शकल से ही नहीं पर DIL  से भी सुंदर हो! और साथ ही tag कीजिए मुझे & @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को! तो लीजिए मज़े इस ठंड के बस ज़रा बच के रहना कही झुकाम्म ना हो जाएँ, ठोकिए comments.”

सपना के इस वीडियो की शुरुआत में वो बता रही हैं कि कैसे इस ठण्ड में भी वो आपको हरियाणवी डिक्शनरी के शब्द साझा करेंगी। सपना इस वीडियो में ऑफ-व्हाइट फर वाले शॉल को ओढ़ें खड़ी हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘बोल रसीले’ पर किया जबरदस्त डांस, लोग हुए दिवाने, देखें वीडियो

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!