Video: तैमूर अली खान बने बाराती, पिता सैफ अली खान के कंधे पर बैठ कर किया डांस

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ बारात में डांस करते हुए दिखाई दिए, मौका था अभिनेता अरमान जैन की शादी का!

अरमान जैन (Armaan Jain)और अनीसा मल्होत्रा ​​(Anis Malhotra) की शादी के फंक्शन शहर की चर्चा बना हुआ है। पूरा कपूर खानदान मुंबई में आयोजित शादी समारोह के दौरान अपने समय का आनंद लेते देखा गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री और करीबी दोस्तों में से बहुत से लोग शादी से पहले होने वाले समारोह में मौजूद थे। अब, एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, ‘जवानी जानेमन’ स्टार सैफ अली खान(Saif Ali Khan) अपने कंधों पर बेटे तैमूर(Taimur Ali Khan) के साथ ढोल बीट्स पर पैर हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। खूबसूरत करीना कपूर खान को भी आप दिल खोलकर बाराती बनकर डांस करते हुए देख सकते हैं।

‘गुड न्यूज़’ अभिनेत्री करीना पीले रंग की साड़ी और सुन्दर ज्वेलरी में बहुत ही प्यारी लग रही थीं। पटौदी के नवाब, सैफ अली खान को डाइपर लुक में देखा गया। तैमूर अली खान नीले रंग के कुर्ते में शादी की बारात का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं। अरमान जैन की शादी के लिए बाराती मज़े से नाच रहे थे।  तैमूर को इस तरह नाचते और एन्जॉय करते देखना उनके फैंस को बहुत पसंद आएगा।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दूल्हे अरमान जैन ने पिछले साल जुलाई में अपनी प्रेमिका अनीसा मल्होत्रा ​​को प्रपोज़  किया था। अरमान जैन की चचेरी बहन और ‘दिल तो पागल है’ स्टार करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस जोड़े को बधाई दी। प्री-वेडिंग फेस्टिवल से करिश्मा ने कई तस्वीरें भी शेयर कीं हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि वह भारतीय संस्कृति से प्यार करती है। उन्होंने प्री-वेडिंग समारोहों में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ खुद की कई तस्वीरें साझा की हैं। शादी से पहले के उत्सवों में तारा सुतारिया के साथ आरा जैन, कायरा आडवाणी, सुनील शेट्टी और श्वेता बच्चन नंदा भी मौजूद थे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!