फिल्म पिंक के रीमेक के साथ तमिल फिल्मों में आगाज करेंगी विद्या बालन, हैदराबाद में होगी शूटिंग

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फेम फिल्म 'पिंक' के तमिल रीमेक से तमिल फिल्मो में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

फिल्म प्रमोशन के दौरान विद्या बालन

तेलुगू फिल्म ‘एनटीआर’ में नजर आईं अभिनेत्री विद्या बालन अब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘पिंक’ के आगामी तमिल रीमेक के साथ तमिल फिल्म उद्योग में करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म के साथ दक्षिणी फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं। एच. विनोथ द्वारा निर्देशित ‘पिंक’ के रीमेक में विद्या अजित कुमार के साथ दिखेंगी। इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

उन्होंने कहा, ‘विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी है। वह अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है। श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।’

इस फिल्म में आदिक रविचंद्रन, अर्जुन चिदंबरम, अभिरामी वेंकटचलम, एंड्रिया टारियांग, अश्विन राव और सुजीत शंकर भी शामिल हैं। श्रीदेवी की इच्छा थी कि अजित उनके पति द्वारा निर्मित फिल्म में अभिनय करें।

बोनी कपूर ने बताया था, ‘अजित के साथ ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में काम करने के दौरान, श्रीदेवी ने इच्छा व्यक्त की थी कि अजित हमारे होम प्रोडक्शन की एक तमिल फिल्म में काम करें। पिछले साल कुछ भी रोमांचक नहीं आया।’

इससे पहले बोनी कपूर ने कहा, ‘अजित ने तमिल में ‘पिंक’ का रीमेक बनाने का सुझाव दिया। वह तुरंत सहमत हो गईं क्योंकि उन्हें लगा कि यह सबसे उपयुक्त और सामयिक फिल्म है।’ यह फिल्म इसी साल 1 मई को रिलीज होगी।

एनटीआर की बायोपिक में काम करना एक बेहतरीन अनुभव
अभिनेत्री विद्या बालन का कहना था कि उन्हें महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामाराव के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आ रहा है। यह बेहतरीन अनुभव है। फिल्म की कास्ट-क्रू पूरी तरह से पेशेवर थी।

एनटीआर विद्या बालन की पहली तेलुगू फिल्म है और इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं। इससे पहले मैंने मलयालम फिल्म में एक-दो दृश्यों के लिए विशेष एपीयरेंस दी है, लेकिन यह मेरी हिंदी के अलावा अन्य भाषा में पहली फुल-फ्लेज्ड फिल्म है।’

यहां देखें विद्या बालन की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।