Viral Video: विद्या बालन का बॉडी शेमिंग वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने एक्ट्रेस के इस अंदाज में की तारीफें

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का बॉडी शेमिंग पर वीडियो मैसेज और वीडियो सॉन्ग इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो का नाम 'लेट्स टॉक अबाउट बॉडी शेमिंग' है। सोशल मीडिया पर लोग विद्या बालन के इस वीडियो की तारीफें कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Viral Video: विद्या बालन का बॉडी शेमिंग वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने एक्ट्रेस के इस अंदाज में की तारीफें
विद्या बालन बॉडी शेमिंग पर बोलते हुए। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का बॉडी शेमिंग (Vidya Balan Body Shaming Video) पर वीडियो मैसेज और वीडियो सॉन्ग इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो का नाम ‘लेट्स टॉक अबाउट बॉडी शेमिंग’ है। विद्या बालन ने इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में विद्या बालन अपने ऊपर कई तरह के अत्याचार होने की बात कर रही हैं। वह इस वीडियो के जरिए लोगों को मैसेज दे रही हैं कि किसी शख्स को किसी पर शख्स के शरीर यानी मोटा-पतला, नाटा-लंबा या फिर रंग को लेकर कमेंट या मजाक नहीं करना चाहिए। आप भले ही मजाक रहे हो लेकिन सामने वाला शख्स उसकी शरीर की बनावट और रंगत को लेकर अपना आत्मविश्वास खोता है।

इसके अलावा विद्या बालन (Vidya Balan Rape Song) ने एक बॉडी शेमर पर एक रैप भी गाया है। इसमें देश में होने वाले अंधविश्वास, टैबूज पर रैप गा रही हैं। विद्या बालन ने पहली बार रैप गाया है। इस रैप के जरिए उन्होंने सामाजिक मुद्दों को उठाया है और एक बदलाव करने की कोशिश की है। विद्या बालन इसमें बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं। विद्या बालन के इस काम की हर तरफ वाहवाही हो रही है।

यहां देखिए विद्या बालन का ये वीडियो मैसेज

ट्विटर पर लोगों ने की विद्या बालन की शादी

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि विद्या का लेट्स टॉक अबाउट बॉडी शेमिंग वीडियो दिल को छू लेने वाला वीडियो है। वहीं, दूसरे यूजर्स ने लिखा कि विद्या बालन का यह वीडियो उनके फैंस और फॉलोवर्स सहित लोगों की सोच बदलने में कारगर साबित होगा। एक और यूजर ने लिखा की हम लोग इस तरह की चीजों का अक्सर सामना करते हैं, लेकिन उसे इग्नोर करना पसंद करते हैं। हमें अपने आप के लिए खड़ा होना होगा।

यहां देखिए ट्विटर पर लोगों ने क्या कहा-

यहां देखिए विद्या बालन का रैप वीडियो…

The most-awaited rap song is finally here! #DhunBadalKeTohDekho featuring Vidya Balan Farhad BhiwandiwalaAvanie Shankar Joshi & Nalin Swami. #MuthootBlue Muthoot India VWoman #KhudSeKhudKaRishta.

Posted by 92.7 BIG FM on Tuesday, April 9, 2019

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply