हिलेरी क्विंटन के साथ विद्या बालन ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर। इसमें वो हिलेरी क्विंटन (Hillary Clinton) के साथ नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर के साथ विद्या ने एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा। तस्वीर को शेयर करते हुए विद्या ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को धन्यवाद दिया है।

कैप्शन के तौर पर विद्या ने लिखा, 'बहुमूल्य तस्वीर।

भारत के बड़े बिजनेस मैन की लाडली ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में देश विदेश के तमाम मेहमानों ने शिरकत की। इस कार्यक्रम का हिस्सा बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी बनी। इसकी खुशी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरीए व्यक्त की।

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर। इसमें वो हिलेरी क्विंटन (Hillary Clinton) के साथ नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर के साथ विद्या ने एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा। तस्वीर को शेयर करते हुए विद्या ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को धन्यवाद दिया है। क्योंकि स्मृति ने ही हैलेरी से विद्या की मुलाकात कराई थी।

कैप्शन के तौर पर विद्या ने लिखा, ‘बहुमूल्य तस्वीर। मेरे जीवन में पहली बार मैंने किसी से परिचय करने के लिए कहा था। धन्यवाद, स्मृति ईरानी इसके लिए। मुझे हिलेरी क्लिंटन से प्यार है। एक औरत जिसने हर तूफान का सामना किया है और जो कभी हार नहीं मानती। जब वह चुनाव लड़ीं तो मुझे लगा उम्मीद थी कि वह राष्ट्रपति बनेंगी। लेकिन जब वह हार गईं तो एक निराशा महसूस हुई।’वहीं विद्या ने ईशा की प्री वैडिंग सेरेमनी में की मस्ती की एक झलक वाला वीडियो भी शेयर किया है।

विद्या बालन द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

वीडियो देखकर लग रहा है कि विद्या इस ईवेंट को कितना एंजॉय किया है। ईशा की इस संगीत पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। बॉलीवुड के सितारों के साथ बॉलीवुड के सिंगर के अलावा इंटरनेशनल फेमस सिंगर बियोंसे ने संगीत की रात में चार चांद लगा दिए। बियोंसे ने शानदार परफॉर्मेंस दिया। जिसमें अंबानी परिवार सहित देसी-विदेशी सभी मेहमान मोहित हो गए हैं।

वीडियो में जरा विद्या का डांस तो देखिए…

बताते चलें कि मुकेश-नीता अंबानी ने बेटी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शादी करके सबके होश उड़ा दिए हैं। अन्नसेवा, महाआरती से लेकर संगीत कार्यक्रम तक सभी शानदार तरीरे से आयोजित किए गए थे। उदयपुर के पिछोला झील के किनारे श्रीनाथ भगवान की महाआरती का आयोजन शनिवार को किया गया। इसके बाद संगीत का आयोजन किया गया था।

देखिए ईशा अंबानी की संगीत की रात का ये वीडियो…

देखिए विद्या बालन की इंस्टाग्राम की ये तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।