40 की उम्र क्रॉस कर चुकी विद्या बालन ने की पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात, दिया अपने मोटापे को गाली

अलग अलग किरदारों में अभिनय किया। फिर चाहे डर्टी पिक्चर की बात करें, कहानी फिल्म की बात करें, या फिर तुम्हारी सुलु की। इन तमाम फिल्मों में विद्या बालन की एक्टिंग देखने लायक रही।

विद्या बालन की सुन्दर सी तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

विद्या बालन 40 साल की उम्र क्रॉस कर चुकी हैं और नए साल के दिन ही यानि 1 जनवरी के दिन अपना जन्मदिन भी मनाया। अपनी जिदंगी में कई तरह के उतार चढ़ाव विद्या बालन ने देखें। अलग अलग किरदारों में अभिनय किया। फिर चाहे डर्टी पिक्चर की बात करें, कहानी फिल्म की बात करें, या फिर तुम्हारी सुलु की। इन तमाम फिल्मों में विद्या बालन की एक्टिंग देखने लायक रही। अपनी फिल्मों के साथ तो विद्या बालन ने ये भी जता दिया है कि फिल्म हिट कराने के लिए किसी बड़े एक्टर की जरुरत नहीं। स्क्रिप्ट तगड़ी हो और भूमिका गजब की हो फिल्म की सफलता निश्चित है।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने खुलकर बात की है। विद्या ने अपने मोटापे पर बात की और सेक्स लाइफ के बारे में भी खुलासा कर डाला। विद्या बालन कहती हैं कि 40 साल के बाद ही महिलाएं हॉट और सुन्दर हो जाती हैं। क्योकिं वे दुनिया भर के काम से फुर्सत में हो जाती है और फिर खुलकर अपनी सेक्स लाइफ एन्जॉय करती हैं। इतना ही नहीं… विद्या बालन ने ये भी कहा कि मोटापा आपके लिए कोई परेशानी नहीं खड़ा करता।

मोटापे को लेकर विद्या बालन ने कहा कि ‘वेट लॉस करने के लिए मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया था। मैंने जिम में खूब पसीना बहाया और काफी एक्सरसाइज की। इससे कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं। वजन घटना, बढ़ना और फिर घटना ये पैटर्न ऐसे ही चलता रहता था’।

पिछली बार विद्या बालन तुम्हारी सुलु फिल्म में नजर आईं थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना बढियाँ परफॉर्म किया कि अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाया जा रहा है। इसके अलावा विद्या बालन एक्टर व् पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है एनटीआर कथानाकुडु। इसके साथ साथ अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में भी विद्या का अहम किरदार है।

देखें विद्या बालन की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।