राष्ट्र की भलाई के लिए विद्या बालन लोगों से कर रहीं हैं ये गुजारिश, जानने के लिए देखें वीडियो

कोरोना के कहर के बीच अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) समय-समय पर जागरूकता ला रही है। विद्या बालन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सांझा किया है जिसमें वह लोगों से इस नाजुक घड़ी में हम पीपीई ( पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) प्रदान करने...

विद्या बालन (फोटो:ट्विटर)

कोरोना (Corona) के कहर के बीच अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) समय-समय पर जागरूकता ला रही है। विद्या बालन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सांझा किया है जिसमें वह लोगों से इस नाजुक घड़ी में हम पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) प्रदान करने के लिए कह रही है।

विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और उसे कैप्शन दिया है “नमस्ते, आइए इस नाजुक घड़ी में हम पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) प्रदान करे अपने हेल्थ केअर वर्कर्स के लिए उनकी सुरक्षा के लिए, विद्या आगे लिखती है, मैं मेडिकल स्टाफ को 1000 पीपीई कीट्स डोनेट कर रही हूं और ट्रिंग के साथ भागीदारी में और 1000 किट्स डोनेट करने के लिए डोनेशन की राशि इक्कठा कर रहे है। जिससे यह किट्स जल्द से जल्द भारत में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ तक पहुँचाया जाएगा। आप भी इसमें सहयोग करते है तो मैं आपको व्यक्तिगत वीडियो के जरिये धन्यवाद कहूंगी। जो कि आप के पास हमेशा रहेगा।”

विद्या ने इस वीडियो के जरिये बहुत कुछ ऎसी जानकारी दी जिसके बहुत से लोग इस में शामिल हो सकते है। अपने और से भी पीपीई डोनेट कर राष्ट्र की भलाई में हिस्सा ले सकते है।

हालही में मास्क इंडिया के तहत उन्होंने एक और वीडियो साझा किया था जिसमे वे बहुत ही सरल तरीके से घर पर ही मास्क बनाकर दिखाया था। विद्या जानती है कि इस समय मे सभी का हौसला बढ़ाने की जरूरत है और वे बखूब ही वे लोगों का हौसला बांधते हुए नजर आरही है और लोगों को सतर्क कर रही है ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: