एक्ट्रेस विद्या बालन बनीं प्रोड्यूसर, रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर बना रही हैं शॉर्ट फिल्म नटखट

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अब निर्माता भी बन गई हैं। विद्या रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) के साथ मिलकर शॉर्ट फिल्म नटखट (Natkhat Movie) को प्रोड्यूस कर रही हैं।

विद्या बालन-रॉनी स्क्रूवाला की शॉर्ट फिल्म नटखट सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) को लेकर काफी उत्साहित हैं। विद्या अब एक्टिंग के साथ-साथ बतौर प्रोड्यूसर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए तैयार हैं। फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) के साथ मिलकर एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्म नटखट (Natkhat Movie) को प्रोड्यूस कर रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, नटखट फिल्म सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगी। यह फिल्म समाज में फैले दोषों जैसे- पितृसत्ता, लिंगभेद, बलात्कार, घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ रिश्तों पर पुरुषों द्वारा उनका वर्गीकरण करना जैसे संवेदनशील मुद्दों पर रोशनी डालेगी। यह फिल्म लोगों को झकझोर कर रख देने वाला संदेश देगी। फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी।

बताते चलें कि यह विद्या बालन की पहली शॉर्ट फिल्म होगी। बतौर प्रोड्यूसर भी यह उनकी पहली फिल्म होगी। इस बारे में उन्होंने कहा, ‘ये एक खूबसूरत और पॉवरफुल स्टोरी है। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि मैंने इसमें एक्टिंग के लिए तो हामी भरी ही, साथ ही इसे प्रोड्यूस करने के लिए भी मैं तैयार हो गई। रॉनी स्क्रूवाला से बेहतर इसे कौन कर सकता है।’

नटखट फिल्म के बारे में बात करते हुए रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, ‘मैंने जब फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे पता चल गया था कि इसपर फिल्म बननी चाहिए। फिल्म समाज से जुड़े कई मुद्दों पर है और ये एक पॉवरफुल मैसेज भी दे रही है। इस फिल्म में विद्या के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं।’ बताते चलें कि फिल्म की कहानी अनुकंपा हर्ष और शान व्यास ने लिखी है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी भी शान को ही दी गई है।

इंदिरा गांधी की बायोपिक में दिखेंगी विद्या बालन

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और विद्या बालन में से किसका लुक झक्कास और किसका बकवास, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।