फिल्म ‘पिंक’ के तमिल रीमेक में दिखेगा विद्या बालन का जलवा, अमिताभ बच्चन का रोल करेंगे साउथ के ये सुपरस्टार

पिंक (Pink) फिल्म 2016 की एक भारतीय सामाजिक थ्रिलर फिल्म है, जो अनिरुद्ध रॉय चौधरी (Aniruddha Roy Chowdhury) द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने एक्टिंग की थी।

पिंक के तमिल रीमेक में नजर आएंगी विद्या बालन

पिंक (Pink) फिल्म 2016 की एक भारतीय सामाजिक थ्रिलर फिल्म है, जो अनिरुद्ध रॉय चौधरी (Aniruddha Roy Chowdhury) द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने एक्टिंग की थी, जो कि बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट रही। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। अब दो साल बाद फिल्म दोबारा से चर्चा का विषय बन रही है क्योंकि यह तमिल रीमेक के साथ वापस आ रही है। पिंक तमिल रीमेक की वजह से सबसे लंबे समय तक चर्चा में रही। इस फिल्म में एक्टर अजीत कुमार को तमिल रीमेक के लिए बिग बी की जगह रखा गया है। अब निर्माता बोनी कपूर ने इस बात की पुष्टि की है कि बॉलीवुड स्टार विद्या बालन भी पिंक तमिल रीमेक का हिस्सा होंगी।

बोनी कपूर ने मिड डे को बताया, “मैं इसे एक विशेष उपस्थिति नहीं कहूंगा। कुछ बदलाव हैं कि निर्देशक [एच विनोथ] ने तमिल बाजार के अनुरूप काम किया है और विद्या का करैक्टर उसी के अनुसार लिखा गया है’। खैर, विद्या बालन कुछ दिलचस्प फिल्मों के साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी जगह बना रही हैं। एक्ट्रेस एनटीआर की बायोपिक में भी नजर आएंगी। जैसा कि पहले हमने रिपोर्ट किया था, अजित ने श्रीदेवी को तमिल में पिंक का रीमेक बनाने का सुझाव दिया था और वह तुरंत इसके लिए राजी हो गई थीं।

इससे पहले एक बयान में बोनी कपूर ने इस बात की भी पुष्टि की कि उनके पास अजित के साथ एक करने के लिए एक और प्रोजेक्ट है। बोनी कपूर ने कहा, “हम 1 मई, 2019 को सिनेमाघरों में ‘पिंक’ की रीमेक लाने की उम्मीद करते हैं। हम बाद में एक और फिल्म कर रहे हैं और यह जुलाई 2019 में फर्श पर जाने के लिए निर्धारित की जाएगी और 10 अप्रैल, 2020 को इसे रिलीज कर दिया जाएगा।

यहां देखिए बोनी कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए विद्या बालन से जुड़ी हुई तस्वीरें…

ये साउथ के सुपरस्टार निभाएंगे अमिताभ बच्चन का रोल…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।