विद्या बालन ने बताया 40 के बाद औरतों में होते हैं कौनसे बदलाव, क्यों नहीं होती किसी की परवाह

विद्या बालन इस साल 40 साल की हो गयी हैं ऐसे में उन्होंने बताया कि 40 के बाद औरतों को किसी की परवाह नहीं होती है| आगे पढ़ें पूरी खबर

विद्या बालन (इंस्टाग्राम)

तुम्हारी सुलु में एक महत्वाकांक्षी गृहिणी का किरदार निभाने की बात हो या फिर द डर्टी पिक्चर में बोल्ड सिल्क स्मिता का किरदार निभाना हो , कहानी जैसी थ्रिलर हो या फिर हमारी अधुरी कहानी जैसा कोई किरदार , विद्या बालन ने अपनी कई फिल्मों में हमें महिलाओं के अलग-अलग शेड्स दिखाए हैं। विद्या बालन ने एक के बाद एक कई अपनी महिला प्रधान फिल्मों के लिए न सिर्फ आलोचकों से बल्कि दर्शकों से भी इंडस्ट्री में सराहना पाई है।

इस साल विद्या बालन 40 साल की हो गई हैं| ऐसे में उन्होंने बताया कि कैसे उम्र बढ़ने से वास्तव में एक महिला अधिक आत्मविश्वास और खुश हो जाती है। एक मैगज़ीन से बात करते हुए, विद्या बालन ने कहा, “हाँ, शरारती और 40 के बाद भी हॉट। आम तौर पर, हमें सिखाया जाता है कि थोड़ा सा कोय और सेक्स का आनंद न लिया जाए। लेकिन इसकी वजह ये है कि वो कहते हैं कि महिलाएं उम्र के साथ बेहतर होती हैं क्योंकि आपको काम फ़िक्र होती है और कम फ़िक्र होना बड़ी बात है| यह खुशी की बात है। जब आप परवाह नहीं करते हैं, तो आपको सबसे ज्यादा मज़ा आता है। ”

विद्या बालन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक बार उनके एक दोस्त ने कहा था कि महिलाये 35 के बाद मज़े करती हैं| विद्या बालन के दोस्त ने उन्हें समझाया कि वो ऐसी महिलाओं के साथ सीन रख सकता है भले ही वो रिश्ते में ना आना चाहें| उसने कहा कि 35 की उम्र के बाद महिलाओं को इतनी परवाह नहीं होती है| इसके बाद विद्या ने कहा मैंने उससे कहा कि मैं तो 40 की हो गयी हूँ तो मैं और भी ज्यादा परवाह नहीं करती हूँ|

विद्या बालन के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो गणितज्ञ शकुंतला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती हुई नज़र आने वाली हैं| इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​उनकी बेटी की भूमिका निभाएंगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।