एक्ट्रेस विद्या सिन्हा को नाजुक हालत में किया अस्पताल में भर्ती, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी की जंग

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाली एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) इस वक्त अस्पताल (Hospital) में भर्ती हैं। उन्होंने वेंटिलेटर पर रखा गया है।

विद्या सिन्हा हुई अस्पताल में भर्ती (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) को जूहू के क्रिटिकेयर अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। उन्हें गंभीर हालत में दो दिन पहले अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि उनका ब्लड प्रेशर और पल्स रेट नॉर्मिल है, लेकिन इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि वह पीएपी (पॉजिटिव एयरवे प्रेशर) वेंटिलेटर पर आईसीयू (ICU) में है। डॉक्टर ने बताया कि वह खतरे से बाहर नही हैं।

सूत्रों का कहना है कि बुधवार के मुकाबले एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha Hospitalized) कंडिशन पहले की तुलना में बेहतर है, लेकिन अभी भी उन्हें पूरी तरह खतरे से बाहर नहीं कहा जा सकता है। यदि पीएपी को हटा दिया जाता है, तो उनके ऑक्सीजन का लेवल कम हो जाता है और उन्हें सांस लेने में परेशानी हो जाती है। 72 वर्षीय एक्ट्रेस को फेफड़ों और दिल से संबंधित परेशानी है। फेफड़ों से जुड़ी परेशानी कुछ साल पहले ही शुरु हुई थी, लेकिन अब वो और बढ़ गई है।

वहीं, दिल से जुड़ी बीमारी के बारे में एक्ट्रेस को हाल ही में पता चला। स्पॉट बॉय की एक खबर की माने तो उन्हें एंजियोग्राफी कराने की सलाह दी गई थी लेकिन इस पर उनके रिश्तेदार इस चीज के लिए राजी नहीं हैं। एक्ट्रेस रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसे कई फिल्में कर चुकी हैं।

आपको बतातें चलें कि एक्ट्रेस विद्या सिन्हा फिल्मों के अलावा उस वक्त चर्चा में रही जब उन्होंने अपने रियल लाइफ पति के खिलाफ मेंटल और फिजिकल टॉर्चर के आरोप में एफआईआर 9 जनवरी साल 2009 दर्ज कराई थी।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।