Commando 3 Movie: विद्युत जामवाल की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन लौट रहा है ‘कमांडो’

विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की फिल्म 'कमांडो 3' (Vidyut Jammwal Adah Sharma Commando 3 Movie) की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। यह फिल्म 6 सितंबर, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म की करीब 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' इसी साल 6 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal Commando 3 Movie) एक बार फिर ‘कमांडो’ बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं। ‘कमांडो’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘कमांडो 3’ की रिलीज डेट (Vidyut Jammwal Commando 3 Release Date) का ऐलान हो गया है। यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल ने खुद कुछ देर पहले सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी है।

‘कमांडो 3’ फिल्म (Commando 3 Movie Cast) की शूटिंग लगभग 70 प्रतिशत तक हो चुकी है। जुलाई तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी, जिसके बाद फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के लिए चली जाएगी। विद्युत जामवाल और अदा शर्मा के अलावा फिल्म में अंगीरा धर और गुलशन देवैया भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। आदित्य दत्त इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और विपुल अम्रुतलाल शाह निर्माता हैं।

विद्युत जामवाल ने बताई ‘कमांडो 3’ फिल्म की रिलीज डेट…

गौरतलब है कि इस सीरीज की पहली फिल्म ‘कमांडो’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal Movies), पूजा चोपड़ा, जयदीप अहलावत, दर्शन जरीवाला और जगत रावत अहम किरदारों में थे। फिल्म हिट रही थी जिसके बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल ‘कमांडो 2’ साल 2017 में रिलीज किया। देवेन भोजानी ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। ईशा गुप्ता, अदा शर्मा और फ्रेडी दारूवाला की फिल्म में एंट्री हुई। फिल्म सुपरहिट रही और फिर मेकर्स ने ‘कमांडो’ सीरीज के अगले सीक्वल (कमांडो 3) का ऐलान किया। हाल ही में विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

कमांडो 3′ फिल्म की शूटिंग से पहले इन 5 राज्यों में घूमने निकले थे विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल भी बनेंगे बड़े पर्दे पर रियल लाइफ हीरो, देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।