विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ़्तार, इतने की हुई कमाई ….

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'खुदा हाफिज 2' साल 2020 में आई फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है। 08 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्टारर फिल्म 'खुदा हाफिज 2' ने बॉक्स ऑफिस पर रफ़्तार पकड़ी हैं और इतने की की कमाई।

Vidyut Jammwal film 'Khuda Hafiz 2'

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। गुड लुकिंग एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने एक्शन और शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में उनकी हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा’ लोगो को पसंद आ रही है। विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्टारर फिल्म ‘खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा’ को रिलीज़ होने के बाद ठीक ठाक रेस्पॉन्स दे रही हैं। विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म को राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ और मार्वल, फिल्म थोर लव एंड थंडर से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है। वही फिल्म ने शुक्रवार तक 10 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया था।

फिल्म की कमाई :

आपको बता दें, 08 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्टारर फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ ने पिछले शुक्रवार को 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। माना जा रहा है कि ‘खुदा हाफिज 2′ ने दूसरे शुक्रवार को करीब 60 लाख का कलेक्शन किया है। वही फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि, फिल्म ने अब तक शुक्रवार को 34 lacs, शनिवार को 42 lacs, रविवार को 63 lacs. का कलेक्शन किया। कुल मिला कर फिल्म ने ₹ 12.95 करोड़ कि कमाई की हैं।’

ये हैं फिल्म :

फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ की बात करे तो यह फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की 2020 की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख और राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म एक ऐसे जोड़े की दिल दहला देने वाली कहानी है, जिसने अपनी बेटी को बलात्कारियों के लिए खो दिया।

 

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का नया गाना हुआ रिलीज़, हैरान परेशान आई नजर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.