फिल्म कमांडो 3 की शूटिंग से पहले रोड ट्रिप पर निकले विद्युत जामवाल, इन 5 खूबसूरत राज्यों में जाने का प्लान

विद्युत जामवाल आजकल रोड ट्रिप के मजे ले रहे हैं। वो अपनी फिल्म कमांडो 3 की शूटिंग से पहले सैर का लुत्फ उठा रहे हैं। इस वक्त वो पूर्वोत्तर राज्यों की सैर कर रहे हैं। इससे जुड़ा उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया और आगे की प्लानिंग भी बताई।

विद्यूत जामवाल(फोटो:विरल/मानव)

विद्युत जामवाल बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर में से एक हैं। उन्होंने मार्शल आर्ट में भी महारथ हासिल की है और उनकी ये खूबी आपने फिल्म ‘कमांडो’ हो या ‘कमांडो 2’ दोनों फिल्मों में बखूबी देखी होगी। हाल ही में ये फिल्म ‘जंगली’ में नजर आए थे। इसमें भी उनका बेहतरीन एक्शन देखने मिला। ये एक्टर अपनी हर फिल्म में अपने दमदार एक्शन और स्टाइल से इसे और शानदार बना देते हैं।

फिल्म ‘जंगली’ के बाद ये जल्द ही आपको फिर से एक्शन करते दिखेंगे। ये कमांडो सीरीज की अगली फिल्म ‘कमांडो 3’ की शूटिंग कुछ ही वक्त में शुरू करेंगे। पर इसकी शूटिंग से पहले विद्युत लगता है खुद को वक्त देना चाहते हैं और अभी वो ब्रेक के मूड में हैं। आजकल विद्युत पूर्वोत्तर राज्यों की सैर कर रहे हैं और इसे लेकर अपना हाल ही में अनुभव भी शेयर किया है। आप भी जानिए इन राज्यों में कहां-कहां घूम चुके हैं और इसे लेकर उन्होंने क्या कहा है।

एक्टर ने कहा- सभी को एक बार यहां जरूर आना चाहिए
अपने चौदह दिनों के सफर का विद्युत जामवाल पूरा मजा ले रहे हैं। वो गुवाहाटी के बाद अब वो मिजोरम, नागालैंड, मणिपुर और मेघालय इन्हें तय करने वाले हैं। अपने इस सफर के बारे में बात करते हुए विद्यूत ने बताया, ‘सभी को एक बार यहां जरूर आना चाहिए। यहां आने की एक वजह आर्मी मैन भी हैं। उनसे मैं मिलना चाहता था। मैं शिलॉग में डीजी असम राइफल के हेडक्वॉर्टर भी गया था। वहां मेरा एक दोस्त लेफ्टिनेंट कर्नल है।

उनकी इस जर्नी में उनके दोस्त भी साथ दे रहे हैं। वो गाने और वहां के स्थानीय लोगों की कंपनी में खूब एंजॉय कर रहे हैं। आगे उन्होंने बताया, ‘मैं दिमापुर के थर्ड कॉर्प्स और इंफाल के डीजी असम राइफल हेडक्वार्टर भी जाउंगा। यहां शाम में तापमान 12 से 13 डिग्री हो जाता है जो कि काफी सुहावना लगता है। यहां की सड़के काफी अच्छी हैं और इसलिए रोड ट्रिप के लिए ये परफेक्ट च्वॉइस है।

विद्युत ले रहें हैं इस चीज की ट्रेनिंग
अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कई और दिलचस्प बातें बताई। एक्टर ने बताया, ‘कई बार आपको रोजमर्रा की जिंदगी से बाहर निकलना चाहिए। मैं मानता हूं कि अगर इंडिया घूमना हो तो रोड ट्रिप ही करनी चाहिए इससे आपको मौसम से लेकर खूबसूरत नजारें सबका लुत्फ मिलता है। उन्होंने बताया कि यहां वो मणिपुर के हूयेन लैंगलॉन में की ट्रेनिंग ले रहे हैं। हूयेन एक मार्शल आर्ट का फॉर्म है।

वीडियो में देखिए बायोपिक फिल्मों को लेकर विद्युत जामवाल ने क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।