विद्युत जामवाल ने शेयर किया देसी वर्कआउट वीडियो, भरे हुए गैस सिलेंडर के साथ इस तरह की एक्सरसाइज

बॉलीवुड के रियल एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) किस तरह देसी स्टाइल में वर्कआउट करते हैं, भरे हुए सिलेंडर के साथ उनका यह वर्कआउट वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए।

विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को फिल्म इंडस्ट्री में रियल एक्शन हीरो कहा जाता है। विद्युत अपनी फिल्मों के ज्यादातर स्टंट खुद करते हैं। एक से बढ़कर हैरतअंगेज स्टंट और एक्शन में माहिर एक्टर बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में गिने जाते हैं। गुरुवार को विद्युत ने देसी स्टाइल में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

विद्युत जामवाल इस वीडियो में भरे हुए सिलेंडर के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। सिलेंडर के साथ जिस तरह से वह एक्सरसाइज कर रहे हैं, उसे देख ऐसा लग रहा है कि मानो जैसे वह किसी सिलेंडर को नहीं बल्कि किसी हल्के-फुल्के खिलौने को हाथों में पकड़े हुए वर्कआउट कर रहे हैं। बताते चलें कि एक भरे हुए सिलेंडर का वजन करीब 30 किलो होता है और इतने वजन के साथ इतनी आसानी से वर्कआउट करना हर किसी के लिए हरगिज आसान नहीं है।

विद्युत जामवाल ने यह वीडियो शेयर किया है…

विद्युत जामवाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अब ये करके देखो। जिन लोगों को विश्वास नहीं है, उन्हें बता दूं कि ये भरा हुआ सिलेंडर है। आपकी बॉडी ट्रेनिंग के लिए तैयार है, लेकिन आपका दिमाग इस बात को नहीं जानता है। बहानेबाजी करना बंद करें।’ अभिनेता के इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। विद्युत के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली को मिला यह सम्मान

विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म जंगली रिलीज हुई थी। फिल्म ने ठीक-ठाक बिजनेस किया था। इस फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशी धरती पर भी काफी सराहा गया। चीन में आयोजित ‘द जैकी चेन इंटरनेशनल फिल्म वीक’ में इसे सर्वश्रेष्ठ एक्शन सीक्वेंस कोरियोग्राफर और सर्वश्रेष्ठ एक्शन पारिवारिक फिल्म कैटेगरी के लिए स्पेशल ज्यूरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

विद्युत जामवाल ने पूरी की ‘कमांडो 3’ की शूटिंग, इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी ये फिल्म

यहां देखिए विद्युत जामवाल ने बायोपिक पर काम करने को लेकर क्या कहा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।