विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना एक बार फिर साथ आएंगे नजर, फिल्म इस साल होगी रिलीज़ …

पूरी जगन्नाथ की अपकमिंग फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल तक रिलीज़ हो सकती हैं। इस खबर के सामने आते ही दोनों सेलेब्स के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

साउथ इंडस्ट्री के सुपस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और साउथ की ही सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब एक साथ बड़े पर्दे पर जल्द नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवाली का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने सभी का दिल जीत लिया। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडेय के साथ नजर आने वाले हैं। वही अब पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म ‘जन मन गण’ में एक साथ नजर आएंगे।

दोनों साथ आएंगे नजर :

 

पूरी जगन्नाथ की फिल्म विजय देवरकोंडा स्टारर ‘जन मन गण’ जल्द ही रिलीज हो रही है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साथ नजर आएंगे। इस खबर के सामने आते ही दोनों सेलेब्स के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ मुख्य भूमिका नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल 04 जून से को मुंबई में शुरू हो गई हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म मेकर्स ‘जन मन गण’ में एक स्पेशल गाना लाने की प्लानिंग में हैं ऐसे में मेकर्स इस गाने के लिए रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

 

फिल्म इस साल होगी रिलीज़ :

 

गौरतलब है की हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में थी। हालांकि इस खबर पर दोनों ने कोई पुष्टि नहीं की हैं। फिल्म की बात करे तो इसे कई अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूट किया किया जायेगा साथ फिल्म पांच भाषाओं में अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ मुख्य भूमिका नजर आएंगी।

 

श्रुति हासन ने मेंटल हेल्थ को लेकर रखी अपनी राय, वीडियो शेयर कर दी जरूरी जानकारी

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.