Liger: लाइगर फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा ने ली इतनी फीस कि जानकार बॉलीवुड सुपरस्टार्स के भी होश उड़ जाएंगे

दक्षिण भारत के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा उनकी आने वाली पैन इंडिया फिल्म लाइगर के लिए करोड़ों रुपयों का बड़ा अमाउंट चार्ज कर रहे हैं। फिल्म अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद देवरकोंडा एक बहुत ही बड़े स्टार बन चुके हैं, जिसकी वजह से फिल्म निर्माता उन्हें इतनी भारी फीस देने से भी नहीं कतरा रहे हैं।

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भारतीय सिनेमा का एक उभरता हुआ सितारा हैं । संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म अर्जुन रेड्डी में काम करने के बाद विजय के स्टारडम में एक जबरदस्त उछाल देखी गई थी । इस फिल्म में काम करने के बाद वह सभी युवाओं के बीच बेहद प्रसिद्ध हो गए थे ,जिसके बाद उनके सामने बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लग गई थी । विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली पैन इंडिया मूवी लाइगर के लिए कमर कस रहे हैं, इस फिल्म में विजय के साथ स्ट्रगल क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म लाइगर के लिए उसके दर्शकों द्वारा, रिलीज से पहले ही एक जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है ।

कुछ दिनों पहले इस बात का भी खुलासा हुआ था कि लाइगर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ-साथ मशहूर बॉक्सर माइक टायसन भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म बॉक्सिंग पर आधारित होगी और 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। परंतु इस फिल्म की रिलीज़ से पहले इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन कर आप सभी लोग चौक जाएंगे ।

विजय देवरकोंडा ने हिला दिया बजट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के लिए विजय देवरकोंडा ने 20 करोड़ रुपयों की बड़ी फीस चार्ज कर रहे हैं। ट्रैक टोलीवुड की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार विजय देवरकोंडा ने लाइगर के लिए उनकी फिल्म डियर कॉमरेड से दुगनी फीस डिमांड की है । साल 2019 में आई फिल्म डियर कॉमरेड के लिए विजय ने 10 करोड़ रुपए चार्ज किए थे लेकिन लाइगर में वे 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं । और सिर्फ इतना ही नहीं विजय देवेरकोंडा फिल्म के प्रॉफिट में से भी कुछ शेयर लेंगे।

उत्तर भारत में भी जमाएंगे अपने कदम

फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे। विजय दक्षिण भारत में एक बहुत बड़े स्टार हैं, परंतु बॉलीवुड में उन्होंने अभी तक अपनी किस्मत नहीं आजमाई है। विजय की फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रिमेक कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रहा था। ऐसे में विजय यह चाहते हैं कि वे अपनी सभी फिल्मों को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करें और साउथ के साथ-साथ हिंदी दर्शकों के बीच छा जाएं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।