Liger: सामने आया विजय देवरकोंडा की क्रश का नाम, बॉलीवुड की सारी नई हीरोइन हैं फेल!

कुछ ही समय अभी कुछ ही समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अनन्या पांडे ने इस बात का खुलासा किया था कि वे साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं लेकिन विजय को यह दो अभिनेत्रियां नहीं परंतु बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर है क्रश जानिए पूरी कहानी!

अर्जुन रेड्डी फिल्म के स्टार एक्टर विजय देवरकोंडा अब एक पैन इंडिया सुपरस्टार बन चुके हैं हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म लाइगर दर्शकों के बीच तहलका मचा रही है अभी पिछले दिनों विजय देवरकोंडा को उनकी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त देखा गया और इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कुछ बहुत से बड़े खुलासे भी किए.

विजय पर मरती हैं लड़कियां

विजय देवरकोंडा बेहद ही हैंडसम है और उनकी बहुत बड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग भी है लड़कियां उन्हें देख कर बेहोश भी हो जाती हैं. विजय देवरकोंडा के गुड लुक्स पर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अनन्या पांडे भी फिदा हैं, लेकिन विजय देवरकोंडा ने अपने एक शो में ये बताया कि उन्हें किस बॉलीवुड अभिनेत्री पर क्रश है.

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसे वाला के गाने पर जमकर डांस करते दिखे सरहद पार पाकिस्तानी सेना के जवान, वीडियो हुआ वायरल

विजय ने बताया अपनी पसंद का नाम

विजय ने अपने पसंद के विषय में बात करते हुए यह बताया कि उन्हें उर्मिला मातोंडकर और मैंने प्यार किया फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री पर क्रश था. आगे बढ़ते हुए विजय ने कहा कि उन्होंने इनकी सारी फिल्में देखी हैं और अभी भी उन्हें इन दोनो अभिनेत्रियों पर थोड़ा-थोड़ा क्रश है.

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- पार्टी के बाद जबरन कुछ पिलाया गया

विजय देवराकोंडा तेलुगू सिनेमा के एक बहुत बड़े स्टार हैं और अब उन्होंने उनकी फिल्म लाकर के जरिए बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है इस फिल्म में विजय के साथ बॉलीवुड की स्ट्रगल क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं और इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. फिल्म में विजय का एक धाकड़ रूप देखने के के लिए मिल रहा है, वो एक स्ट्रीट फाइटर का किरदr अदा कर रहे हैं जो कि आगे बढ़कर देश को रिप्रेजेंट करता है. इस फिल्म का मुख्य आकर्षण हॉलीवुड अभिनेता और बॉक्सर माईक टायसन हैं, जिन्होंने इस फिल्म में एक कैमियो किरदार निभाया है. यह फिल्म विजय की पहली बॉलीवुड फिल्म है और इस फिल्म में विजय की मां का किरदार साउथ की बहुचर्चित अभिनेत्री राम्या कृष्णन निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर में दूसरे दिन 40% से ज्याद की गिरावट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।