विजय देवरकोंडा का अचानक बिगड़ा बैलेंस, गिरने से बचे, फैंस बोले- ‘अनन्या ध्यान दो…’, देखें Video

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में उनके अभिनय की काफी तारीफ़ हुई। वहीं अब वह अनन्या पांडेय के साथ शूटिंग करने को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। जिसके तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

विजय देवरकोंडा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस फिल्म में विजय अनन्या पांडेय के साथ दिखाई देंगे। विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में उनके अभिनय की काफी तारीफ़ हुई। वहीं अब वह अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के साथ शूटिंग करने को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। जिसके तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें विजय अचानक चलते-चलते अपना बैलेंस खो देते हैं और वह गिरने से बच जाते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस ने विजय से मजे लेना शुरू कर दिया। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि अरे अनन्या, आपका नया कनेक्शन (अनाकोंडा) गिर रहा है। आप उसकी देखभाल क्यों नहीं करती ? वहीं कुछ फैंस ने तो अनन्या और विजय देवरकोंडा के नाम विरुष्का और दीपवीर की तरह मिलाकर अनाकोंडा रख दिया है।

बता दें विजय देवरकोंडा शूटिंग के बाद सेट से निकल रहे हैं और अचानक ही वह अपना बैलेंस खो देते हैं, लेकिन उनके साथ चल रहे उनके बॉडीगार्ड उन्हें गिरने से बचा लेते हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो शूटिंग के बाद का है। वीडियो में विजय अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ वॉक पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी अचानक विजय का पैर स्लिप हो जाता है और वो पीछे की तरफ गिरने लगते हैं। तभी उनके पीछे-पीछे चल रहे उनके बॉडीगार्ड उन्हें सहारा देते हैं और उनको गिरने से बचा लेते हैं।

फिल्म ‘फाइटर’ में विजय और अनन्या पांडेय मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) कर रहे हैं। वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.