Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने विक्की कौशल जबड़े से छीना ये प्रोजेक्ट, वजह जानकर हैरान होंगे फैंस

क सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी ने बीटाउन के हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को छोड़कर देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया हैं. पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इस कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के प्रमोशन के लिए साइन किया गया था जिसे शाहरुख खान भी प्रमोट करते हैं.

Vijay Deverakonda replaced Vicky Kaushal

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओ में से एक हैं. बॉलीवुड में भी एक्टर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. भले ही एक्टर की फिल्म ‘लाइगर’  फ्लॉप रही हो लेकिन उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई हैं. यहीं वजह है कि एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के हाथों से एक प्रोजेक्ट फिसल कर साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की झोली में जा गिरा है.

Vicky Kaushal

विजय देवरकोंडा ने विक्की कौशल को किया रिप्लेस

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी ने बीटाउन के हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को छोड़कर देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया हैं. पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इस कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के प्रमोशन के लिए साइन किया गया था जिसे शाहरुख खान भी प्रमोट करते हैं. हालांकि कुछ समय बाद ही ब्रांड मालिकों ने विक्की की जगह उसी ब्रांड के लिए विजय देवरकोंडा को साइन किया है. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने इस एंडोर्समेंट के लिए भारी-भरकम रकम वसूली है. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) मुंबई में थे और उन्होंने विज्ञापन के लिए फिल्म सिटी में दो से तीन दिनों तक शूटिंग भी की थी. जल्द ही इसका एड टीवी और बाकी जगह टेलीकास्ट किया जाएगा. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

विक्की ने विज्ञापन की  शूटिंग भी की थी

बता दें, विक्की (Vicky Kaushal) ने विज्ञापन के कुछ हिस्सों के लिए शूटिंग भी की थी, लेकिन बाद में उनका हिस्सा हटा दिया गया और ब्रांड के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया. हालांकि विक्की को रिप्लेस किए जाने की भनक तक नहीं लगी थी. कहा जाता है कि विक्की को भी पता नहीं था कि विजय (Vijay Deverakonda) ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं