सामंथा रूथ प्रभु के प्यार में पागल थे विजय देवरकोंडा, खोला दिल में छुपा सालों से दबा राज!

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ जल्द बड़े पर्दे पर में नजर आने वाले हैं. वहीं इस दौरान विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने सामंथा के बारें में सालों से दबा राज खुलकर बताया.

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का क्रेज साउथ के साथ-साथ पुरे देश में है. हाल ही में विजय ने अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन विजय ने लड़कियों का दिल जरूर चुराया. हालांकि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की दिल की रानी सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि ‘कॉलेज के दिनों में वो सामंथा से प्यार करते थे’. विजय सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ जल्द बड़े पर्दे पर में नजर आने वाले हैं. वहीं इस दौरान विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने सामंथा की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर एक दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है और विजय देवरकोंडा ने सामंथा के बारें में सालों से दबा राज खुलकर बताया.

शेयर की अपनी फीलिंग :

बता दें, 27 अक्टूबर यानी कल के दिन सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. इस ट्रेलर को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के बारें में अपनी फीलिंग भी बताई. उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मुझे उससे प्यार हो गया था, जब मैं कॉलेज में था और मैंने उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था वो दिन मुझे याद है. आज मैं उसकी हर चीज के लिए उसकी तारीफ करता हूं और उसकी पूजा करता हूं. आप सभी के साथ सामंथा रूथ प्रभु की नई फिल्म #YashodaTrailer शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है. सिनेमाघरों में 11-11-2022.’ यह भी पढ़ें: OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘यशोदा’ में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक सरोगेट मां की भूमिका निभाती है, जो एक जीवन की स्थिति में फंस जाती है. इस फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु के अलावा उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘यशोदा’ को श्रीदेवी मूवीज द्वारा प्रोड्यूस्ड और हरी और हरीश द्वारा डायरेक्ट किया गया है. ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ‘यशोदा’ के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.