कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘द इनकारनेशनः सीता’ के लिए चुन लिया है राम, साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम से की खास मुलाकात

 'द इनकारनेशनः सीता महाकाव्य रामायण' टाइटल वाली फिल्म में कंगना रनौत सीता का रोल निभाती नजर आएंगी. इसकी पुष्टी फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने खुद सोशल मीडिया पर की थी.

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘द इनकारनेशनः सीता’ के लिए चुन लिया है राम, साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम से की खास मुलाकात

Kangana Ranaut: कंगना रनौत कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो को कभी अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. एक तरफ जहां कंगना जल्द ही इंदिरा गांधी बनकर लोगों का दिल जीतने वाली हैं वहीं दूसरी तरफ सीता का किरदार भी निभाने वाली हैं. जी हां ‘द इनकारनेशनः सीता महाकाव्य रामायण’ टाइटल वाली फिल्म में कंगना सीता का रोल निभाती नजर आएंगी. इसकी पुष्टी फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने खुद सोशल मीडिया पर की थी. यह भी पढ़ें: Hindutva Twitter Review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, लोगों ने कहा- ‘ये कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं’

चियान विक्रम बनने वाले हैं राम?

उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि फिल्म में कंगना माता सिता का रोल निभाने वाली हैं. वहीं अब फिल्म में राम के किरदार के लिए तमिल एक्टर के नामपर बात चल रही है. मीडिया में आ रही खबरों की मानें इस फिल्म में राम के रोल के लिए तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम को फाइनल किया जा रहा है. हाल में फिल्म के निर्देशक अलौकिक देसाई ने विक्रम के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर की है, जिसके बाद ये कयास लगा जा रहे हैं कि अलौकिक कंगना और विक्रम को साथ में फिल्म में लेने वाले हैं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

एक्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए अलौकिक देसाई ने उन्हें फिल्म पीएस 1 यानी पोन्नियिन सेलवन के लिए बधाई दी है. हैशटैग में उन्होंने इसमें राम और सीता भी लिखा है, जिसके बाद लोग मान रहे हैं कि फिल्म में राम के किरदार विक्रम दिखाई देंगे. इसे बाहुबली और आरआरआर के राइटर के.वी. विजेंद्र प्रसाद ने अलौकिक देसाई के साथ मिलकर लिखा है. द इनकारनेशनः सीता महाकाव्य रामायण को सलोनी शर्मा और अंशिता देसाई प्रोड्यूस कर रही हैं और फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. इस फिल्म में भगवान राम से सीता के मिलने और विवाह के पहले सीता के जीवन को दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: जन्म के बाद अस्पताल में पंजाबी बच्चे से बदल गई थीं रानी मुखर्जी, ऐसे ढूंढा एक्ट्रेस की मां ने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply