Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं.

Vikram Vedha Poster

Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है. फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों के बीच ‘विक्रम वेधा’ को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. अब फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर नई खबर सामने आ रही है.

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जो जोरों-शोरों पर चल रही है. ट्रेलर में ऋतिकऔर सैफ का दमदार अंदाज देखने के बाद लोग फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देशभर में लगभग 1250 मल्टीप्लैक्स पर इसकी टिकटों की एडवांस बुकिंग की जा रही है.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

Sacnilk मीडिया पोर्टल की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ ने रिलीज से पहले ही करीब 17 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब तक करीब 4,700 से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है.

एडवांस बुकिंग में विक्रम वेधा (Vikram Vedha) ने अपने शुरुआती घंटों में ही करीब 9 लाख रुपए की कमाई कर ली थी. फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की ओपिंग बेहद शानदार रहेगी. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म के फर्स्ट वीकेंड को लेकर मीडिया क्रीएटिक्स अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म 120 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर सकती है.

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक फिल्म है. इसके तमिल वर्जन में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ‘विक्रम वेधा’ को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है. ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है.

यह भी पढ़े: HBD Rajesh Khattar: अपने करियर में ऊचाइयां छुने वाले राजेश खट्टर ने की थी शाहिद कपूर की मां से शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.