Vikram Vedha Box Office Collection day 2: नहीं चला ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है.

Vikram Vedha Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) से काफी अच्छे बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अब फिल्म ने अपने दूसरे दिन करीब 12.50-14 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ का बिजनेस किया था.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

फिल्म बिजनेस के मामले में दूसरे दिन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. विक्रम वेधा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सभी को निराश किया है. फिल्म में जहां एक तरफ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान के बीच शानदार एक्शन सीन हैं तो दूसरी तरफ स्टोरी भी बेहद शानदार है. इसके बावजूद भी फिल्म अभी तक उम्मीद के मुताबिक बिजनेस करने में असफल रही है.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे ऋतिक रोशन के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. वहीं हिट फिल्म के लिए तरस रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) ने राहत की सांस दी है क्योंकि फिल्म में सैफ के किरदार की काफी तारीफ़ हो रही है.

फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक निर्दयी और खूंखार गैंगस्टर के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. उनकी परफॉरमेंस देखने के बाद इस किरदार के लिए उनकी मेहनत साफ नजर आती है. फिल्म में आप ऋतिक को ‘वेधा’ के तीन अलग-अलग रूप देखेंगे. सभी में उनका स्वैग अपनी जगह था.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.