Vikram Vedha Teaser: गैंगस्टर बन ऋतिक रोशन करेंगे धमाल, फुल एक्शन में दिखे सैफ अली खान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 2022 की मचअवेटेड फिल्म विक्रम विधा (Vikram Vedha) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है.

Vikram Vedha Teaser Release: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 2022 की मचअवेटेड फिल्म विक्रम विधा (Vikram Vedha) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में ऋतिक और सैफ के बीच जोरदार टकराव देखने को मिल रहा है. सिल्वर स्क्रीन पर विक्रम और वेधा के किरदार में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपने स्वैग में नजर आ रहे हैं.

तमिल मूवी ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के हिंदी वर्जन में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तीन साल के गैप के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. विक्रम वेधा के 1.46 सेकंड का टीजर में लोगों को दमदार डायलॉग और एक्शन देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: संजीदा शेख से तलाक पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं 10 महीने से अपनी बेटी से नहीं मिला’

टीजर टॉप लेवल का दमदार एक्शन और डायलॉगबाजी के साथ थ्रिलर से भरपूर है. सैफ और ऋतिक के फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है. विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के हिंदी वर्जन को भी ऑरिजनल फिल्म के मेकर्स पुष्कर-गायित्री ने निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Vineet Kumar Singh: बॉलीवुड में नहीं कोई दोस्त, खाए काफी धक्के और फिर मिला मुकाम

फिल्म का बैकग्राउंड यूपी का दिखाया गया है. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की पावरपैक्ड परफॉर्मेंस के साथ उनका लुक भी दमदार लग रहा है. एक ओर जहां ऋतिक कुर्ते और सन ग्लासेस में विलेन के रूप में बेहद शानदार लग रहे हैं, तो वहीं पुलिस के अवतार में सैफ का इंटेंस लुक भी जबरदस्त है.

साल 2017 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) में आर माधवन और विजय सेतुपथी ने ऐसी परफॉर्मेंस दी कि लोगों के दिल जीत लिए. वहीं अब ऋतिक और सैफ से भी यही उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: Women’s Equality Day: मर्दानी V/S सिंघम… बॉलीवुड मेल और फीमेल कॉप्स किरदारों में अब भी होता है भेदभाव

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.