Vikram Vedha Twitter Review: विक्रम-वेधा में ऋतिक रोशन पर भारी पड़े सैफ अली खान, जानें फैंस का रिएक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'विक्रम-वेधा' (Vikram Vedha) आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है.

Vikram Vedha Twitter Review: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम-वेधा’ (Vikram Vedha) आज रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के शानदार रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. लोगों को फिल्म में ऋतिक के एक्शन से ज्यादा सैफ का अंदाज पसंद आ रहा है. पहली बार है जब दोनों बड़े अभिनेता ‘विक्रम वेधा’ में एक दूसरे अपोजिट भूमिका निभाते हुए देखा गया.

फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक निर्दयी और खूंखार गैंगस्टर के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. उनकी परफॉरमेंस देखने के बाद इस किरदार के लिए उनकी मेहनत साफ नजर आती है. फिल्म में आप ऋतिक को ‘वेधा’ के तीन अलग-अलग रूप देखेंगे. सभी में उनका स्वैग अपनी जगह था.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

Saif Ali Khan

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

इसी के साथ ही बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ऋतिक (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों की ही एक्टिंग को शानदार बता रहे हैं. जहां ऋतिक ने गैंगस्टर की भूमिका के साथ न्याय किया है तो वहीं पुलिस अफसर के किरदार में सफी बेहद जंचे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने-अपने रिव्यूज में ऋतिक और सैफ दोनों के किरदारों की तारीफ़ की है. कुल मिलाकर ट्विटर पर यूजर्स के मुताबिक निर्माताओं समेत स्टार कास्ट ने अपने-अपने कामों में शानदार प्रदर्शन किया किया है. फिल्म की हर पहलू पर प्रशंसा हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम-वेधा पहले दिन की एडवांस बुकिंग से लगभग रु. 72 लाख की कमाई कर सकती है. वहीं दूसरे दिन ये 1 करोड़ हो गया. जिसके बाद इसका कुल एडवांस बुकिंग से कलेक्शन 1.12 करोड़ हो गया है.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.