विक्रांत मैसी से मिलने शादी के मंडप से भागी दुल्हन, सेट पर पहुंचकर किया जमकर हंगामा

एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) से मिलने के लिए एक दुल्हन अपनी शादी का मंडप छोड़कर भाग आई। इतना ही नहीं महिला ने शूट के दौरान जो कुछ भी किया वो सही में हैरान कर देने वाला था।

विक्रांत मैसी से मिलने मंडप छोड़कर भागी दुल्हन( फोटो साभार- मानव/विरल)

कभी-कभी बॉलीवुड कलाकारों के लिए उनके फैंस की दीवानगी मुसीबत बन जाती है। ऐसा ही कुछ एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ हुआ। एक्टर विक्रांत मैसी से मिलने एक दुल्हन अपनी शादी छोड़कर फिल्म के सेट पर जा पहुंची। इतना ही नहीं लड़की ने विक्रांत से मिलने के लिए जमकर हंगामा भी किया। जिस वक्त ये वाक्या हुआ उस दौरान एक्टर साकेत में शूट कर रहे थे।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब दुल्हन को एक्टर से मिलने से रोक दिया गया, तो उसने वहां जबरदस्त सीन क्रिएट कर दिया और वह फिल्म के सेट से तब तक नहीं गई जब तक उसे एक्टर से मिलने नहीं दिया। रिपोटर्स में बताया गया कि शाम के शॉट के लिए सेट पर काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। इसके बावजूद लड़की दुल्हन के लिबास में सेट के अंदर जा पहुंची और हंगामा मचाने लगी। वह रोते हुए एक्टर विक्रांत (Vikrant Massey News) से मिलने की जिद्द कर रही थी। उस समय वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं थी। बस एक ही रट लगाए हुए थी कि उसे शादी नहीं करनी।

इसके साथ ही आगे बताया गया कि एक घंटे तक दुल्हन टस से मस वहीं बनी रही। बाद में विक्रांत मैसी ने उससे मुलाकात की और बात की। एक्टर ने लड़की को वापस शादी में जाने के लिए काफी समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। बाद में सिक्युरिटी टीम ने इस मामले में दखल दिया और पुलिस को सेट पर बुलाना पड़ा। इस पूरे हंगामे की वजह से शूटिंग 4 घंटे तक रुकी रही। इतना ही नहीं एक्टर विक्रांत मैसी भी इस पूरे वाक्या के बाद थोड़े सहम से गए। एक्टर ने अपनी बात में कहा  कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह ऐसे परिस्थित में क्या करें। इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी के साथ दीपिका पादुकोण दिखाई देने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण ही नहीं एक्टर विक्रांत मैसी भी फिल्म छपाक के लिए कर रहे हैं ऐसी तैयारी, जानिए क्या है खास!

यहां देखिए विक्रांत मैसी से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।