एक्टर विक्रांत मैसी ने शुरू की फिल्म छपाक के लिए शूटिंग की तैयारी, दीपिका पादुकोण के साथ निभाएंगे ये किरदार

विक्रांत मैसी फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अपॉजिट दिखेंगे और मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह अपने किरदार की तरह दिखने और बोलने की तैयारी कर रहे हैं।

फोटोशूट करवाते हुए विक्रांत मैसी। (फोटोःइंस्टाग्राम)

एक्टर विक्रांत मैसी को बड़े पर्दे पर देखना बहुत ही अच्छा लगता है। चाहे वो फिल्म ‘लुटेरा’ रही हो या फिर ‘दिल धड़कने दो’, एक्टर ने लोगों का दिल जीता है और उनके किरदार के लिए उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है। विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ के बड़े किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने अपने तैयारी शुरू कर दी है और मार्च के तीसरे सप्ताह में शूटिंग शुरू कर देंगे। एक सूत्र के मुताबिक व्रिकांत मैसी छपाक में अपने किरदार के लिए मुंबई के होटल में ठहरे हुए हैं।

विक्रांत मैसी फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के अपॉजिट दिखेंगे और मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह अपने किरदार की तरह दिखने और बोलने की तैयारी कर रहे हैं। इस वजह से वह एक होटल के कमरे में ठहरे हुए हैं और खुद ही तैयारी कर रहे हैं। सूत्र के मुताबिक, विक्रांत मैसी खास तरह से डायलॉग की प्रैक्टिस कर रहे हैं और फिल्म वह दिव्यांग व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

परफेक्ट रोल निभाने के लिए अज्ञात पर जाना

सूत्र ने बताया है कि विक्रांत मैसी इस किरदार के लिए आवश्यक बोली के साथ सहज हैं, उन्हें शारीरिक उपस्थिति पर काम करने की जरूरत है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसने कोई कसर नहीं छोड़ी, विक्रांत ने अपनी सभी अन्य प्रोजेक्ट को खत्म कर लिया और इस किरदार की तैयारी के लिए एक महीने तक खुद को अलग रखा। कहा जाता है कि आमतौर पर विक्रांत अपनी सभी भूमिका के लिए किसी अज्ञात स्थान पर जाते हैं और शूटिंग शुरू होने के बाद वापस आते हैं।

विक्रांत मैसी के पास पांच फिल्में

बात करें विक्रांत के फ्रंटवर्क की तो, छपाक के अलावा उनके पास पांच फिल्में हैं और एक वेब सीरिज है। विक्रांत मैसी को वेब सीरिज ‘मिर्जापुर‘ में दमदार किरदार के लिए सराहा भी गया। आपको बता दें कि मेघना गुलजार की फिल्म छपाक एसिड अटैक से पीड़ित लड़की की कहानी पर आधारित है। इसमें दीपिका पादुकोण एसिड अटैक से पीड़ित लड़की का किरदार निभाएंगी।

यहां देखिए वेब सीरिज ‘मिर्जापुर’ में विक्रांत मैसी के साथ कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी के लिविंग स्टाइल का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।