विनोद खन्ना के छोटे बेटे साक्षी नही है किसी हिरो से कम, लेटेस्ट फोटो देख बड़े स्टार्स की बोलती भी हो जाएगी बंद

विनोद खन्ना (Vinod Khanna)ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढकर एक फ़िल्मे दी हैं. . लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर के छोटे बेटे साक्षी खन्ना (Sakshi khanna) भी फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं.

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) बॉलीवुड इंडस्ट्री से जाने माना नाम हैं. उन्होंने अपनी अदकारी और किरदारो के जरिए लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई हैं. विनोद खन्ना (Vinod Khanna)ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढकर एक फ़िल्मे दी हैं. वे ‘दबंग’ . ‘हेरा फेरी’ . ‘आखिरी अदालत’ . ‘चांदनी’ . ‘हाथ की सफाई’ . ‘इंसाफ’ . ‘गुड्डी’ . ‘अमर अकबर एंथनी’ . ‘सत्यमेव जयते’ . ‘परंपरा’ . ‘इंकार’ . ‘दौलत’ जैसे कई बड़ी फ़िल्मों में अपनी अदकारी का जादू चलाया हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर के छोटे बेटे साक्षी खन्ना (Sakshi khanna) भी फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर हैं.

Vinod Khanna

साक्षी खन्ना की तस्वीर

हाल ही में विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में साक्षी की दमदार पर्सनालिटी देखी जा सकती है .लंबे बाल और उनका ये साइलेंट अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आया था. कभी वे कोर्ट पैंट में तस्वीरें क्लिक करवाते दिख रहे हैं. तो कभी वे गिटार पकड़े पोज दे रहे हैं. इन पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा था. भइया फ़िल्म इंडस्ट्री हीरो के तौर पर क्यों नहीं गए. तो वहीं दूसरे ने कहा ग़ज़ब की पर्सनालिटी है आपकी

Sakshi khanna

 

 

 

Sakshi khanna

https://www.instagram.com/p/-QomAEtYP3/

Sakshi khanna

विनोद खन्ना के तीसरे बेटे हैं

बता दे राहुल खन्ना और अक्षय खन्ना के बाद साक्षी खन्ना विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के तीसरे बेटे हैं . वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के अलावा वह फ़िल्म प्रोड्यूसर भी हैं. वही अक्षय खन्ना भी इंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस उन्होंने  कई फिल्मों में काम किया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं