नए अवतार में नजर आये Virat और Anushka, सामने आया वीडियो

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों बाहर छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट के सामने स्पॉट किया गया था। वही ये क्यूट कपल अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी खूब एक्टिव रहते है। हाल ही में अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका के लिए प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। हालांकि विराट (Virat Kohli) भी अपनी बीवी और बिटिया के साथ पोस्ट शेयर करते नजर आ जाते हैं। अब इस प्यारे से कपल का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें दोनों बेहद प्यारे और खूबसूरत लग रहे हैं। अक्सर फैंस भी दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं।


अनुष्का और विराट (Virat Kohli) की मस्ती :

बता दें, विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ अपने नए विज्ञापन शूट से एक बैक कैमरा मस्ती करता वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में अनुष्का (Anushka Sharma) कुछ सीन में पगड़ी पहने विराट (Virat Kohli) के साथ हंसती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए विराट (Virat Kohli) ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ कैंडिड मोमेंट्स अनुष्का शर्मा।’

यह देखे वीडियो : 

https://www.instagram.com/reel/Cen3K7MAPm4/?utm_source=ig_web_copy_link 

इस ऐड में आये नजर :

हालांकि, बहुत कम ऐसा होता हैं जब अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते नजर आये। साथ में घूमते फिरते तो अक्सर और तस्वीरें भी दिख जाती लेकिन जब किसी काम में ये कपल साथ नजर आते हैं तो दोनों की केमिस्ट्री अलग सी दिखती हैं। जिसको फैंस भी काफी पसंद करते हैं। चाहे वो ट्रेडिशनल ड्रेस का ऐड हो या शैम्पू का ऐड हो। दोनों की जोड़ी दर्शक काफी पसंद करते हैं। वही हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ एक एड शूट कर रहे हैं और बैक कैमरा इन दोनों की मस्ती देखने लायक है।

एक्ट्रेस Pranitha Subhash के घर आई नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.