Virat Kohli और Anushka Sharma लौटे अपने देश, दोनों इस लुक में आये नजर !

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। इस बीच इस क्यूट कपल ने कई सारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर थी। इस बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी के लिए भी प्यारा सा मैसेज पोस्ट किया था। बता दें, आईपीएल (IPL) मैच खत्म होने के बाद विराट (Virat Kohli) ने इन दिनों रेस्ट लेते हुए अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्लान बनाया और छुट्टी मनाने निकल गए। फ़िलहाल टी20 सीरीज चल रही और विराट (Virat Kohli) की कमी फैंस को काफी खल रही हैं। हालांकि अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) वापस स्वदेश लौट आये हैं। दोनों को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

वापस लौटे विराट- अनुष्का :

सोमवार को विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे। मालदीव से वापस आये इस कपल का एकदम डिसेंट लुक में नजर आया। विराट (Virat Kohli) ने ऑल-व्हाइट लुक चुना और अनुष्का (Anushka Sharma) ने ऑल-ब्लू। विराट को वाइट कलर की शर्ट पैंट में देखा गया तो वही अनुष्का (Anushka Sharma) ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू कलर का प्लाजो पैंट पहना हुआ था साथ ही अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) दोनों ने अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग ब्लैक मास्क पहना था।

अनुष्का का नया प्रोजेक्ट :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के काम की बात करे तो अनुष्का इन दिनों अपने नई फिल्म की तैयारी में हैं। अनुष्का (Anushka Sharma) क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित अपनी आने वाली फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की तैयारी कर रही हैं। इससे पहले जून में उन्होंने फिल्म के टेबल रीड सेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अनुष्का (Anushka Sharma) माँ बनने के बाद यह पहली फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ कर रही हैं। जोकि प्रोसित रॉय द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी ।

 

Shahid Kapoor और Farhan Akhtar ने गधों पर ली IIFA 2022 में एंट्री बोले ,”कभी स्पोर्ट्स बाइक पर एंट्री करते थे”

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.