विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, सैफ अली खान, करीना कपूर और वरुण धवन स्विट्जरलैंड में साथ नए साल का स्वागत किया

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, सैफ अली खान, करीना कपूर और वरुण धवन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

विराट कोहली (Virat Kohli), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इस समय स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है जहां वे लोग अपने फैंस को न्यू ईयर की बधाइयां दे रहे हैं।

विराट कोहली ने अनुष्का के संग नया साल शुरू होने से पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें अनुष्का कह रहीं हैं कि “आशा हैं कि आपका 2019 साल सुखद गया होगा और आनेवाला साला 2020 के इच्छा रखता हूँ कि वह भी अच्छा होगा। हम दोनों की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर! वहीँ विराट कहते हैं, हैप्पी न्यू ईयर, ढेर सारा प्यार।”

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर ढेर सारे फोटोज पोस्ट किये है। इंस्टाग्राम स्टोरी में वह विराट कोहली को कहती हुई सुनाई दे रही है कि “क़्यूटी”

कोहली ने भी पार्टी के कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किये है। इस में वह फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं और कैप्शन में लिखा हैं कि फोटो खींचने के लिए कोई दिक्कत नहीं है जब आपके पास सबसे बेस्ट फोटोग्राफर हो। विराट बेस्ट फोटोग्राफर अनुष्का को कह रहे हैं।

अनुष्का के फैन क्लब पेज ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें सैफ अली खान हुए सभी सितारें दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सैफ अली खान अपने फैंस को नए साल की बधाइयां दे रहे हैं।

यहां देखिए आज की खास खबरें का वीडियो…