शादी की पहली सालगिरह पर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें और वीडियो

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी की पहली सालगिरह है। इस मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। उनकी शादी में सिर्फ दोनों परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी की पहली सालगिरह पर विराट-अनुष्का (Virat-Anushka Wedding Anniversary) ने फैंस के साथ अपनी शादी की कुछ खास तस्वीरों और एक वीडियो शेयर किया है। दावा है कि आपने इससे पहले उनकी यह तस्वीरें और वीडियो नहीं देखा होगा।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी शादी का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। विराट तस्वीरों के कैप्शन में लिखते हैं, ‘यकीन नहीं होता कि हमारी शादी को एक साल हो गया है। मानो ऐसा लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो। सच में वक्त बहुत तेजी से भाग रहा है। मेरी बेस्ट फ्रेंड और मेरी हमसफर शादी की सालगिरह मुबारक हो। तुम हमेशा मेरी हो।’

वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी शादी के समय का एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘यह खास है जब आपको पता ही न चले कि वक्त कैसे बीत रहा है। यह जन्नत जैसा है जब आप किसी अच्छे इंसान से शादी करते हैं।’ विराट और अनुष्का की इन तस्वीरों और वीडियो को महज एक घंटे में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं। विराट कह रहे हैं, ‘मैं जब से अनुष्का से मिला हूं मेरी लाइफ में सकारात्मक बदलाव लगातार हुए हैं। पहले मैं लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था। अनुष्का से मैनें बहुत सी चीजें सीखीं हैं। हम दोनों अपने प्रोफेशन में काफी ब‍िजी रहते हैं, ऐसे में जब भी मुझे मौका मिलता है हम साथ में वक्त जरूर ब‍िताते हैं। हमारे लिए मुंबई में रहने की वजह से एक-दूसरे के साथ वक्त ब‍िताना आसान होता है, लेकिन कई बार लोग सोचते हैं कि हम दोनों कैसे वक्त ब‍िताते हैं। तो सच कहूं हम भी एक आम इंसान की तरह समय ब‍िताते हैं। मिलने पर घर पर साथ रहते हैं, जैसा एक आम इंसान करता है।’

बताते चलें कि व‍िराट कोहली (Virat Kohli) इन द‍िनों क्र‍िकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेल‍िया में हैं. सोमवार को विराट एंड कंपनी ने टेस्ट मैच में जीत दर्ज की। शादी की पहली सालगिरह अनुष्का विराट के साथ मनाना चाहती थी। फिर क्या था, वह अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन से वक्त निकालते हुए विराट से मिलने ऑस्ट्रेल‍िया पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि अनुष्का गुरुवार को भारत लौटेंगी, जिसके बाद वह एक बार फिर फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगी। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

देखिए विराट और अनुष्का की शादी का ये वीडियो…

देखें विराट-अनुष्का की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।