महानायक अमिताभ बच्चन को इंडियन क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने दी बधाई; बिग बी को मिला- दादा साहब फाल्के अवार्ड

अवार्ड मिलने पर बिग बी को न केवल बॉलीवुड और टॉलीवुड हस्तियों, बल्कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने भी बिग बी को इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को जीतने के लिए बधाई दी है।

विराट कोहली, अमिताभ बच्चन फोटो (इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने रविवार 29 दिसंबर को प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया है । बिग बी इस अवसर पर अपने परिवार के मेंबर्स के साथ दिल्ली के राष्ट्रपति भवन अवार्ड सेरेमनी के लिए पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन के प्रशंसक और सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर लगातार सुपरस्टार के लिए बधाई संदेश पोस्ट कर रहे हैं।

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की तबीयत खराब होने की वजह से वो 66 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाए थे। ये सेरेमनी 23 दिसंबर को हुई थी। बता दें अमिताभ बच्चन अब तक चार नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके हैं।

अवार्ड मिलने पर बिग बी को न केवल बॉलीवुड और टॉलीवुड हस्तियों, बल्कि इंडियन  क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बिग बी को इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को जीतने के लिए बधाई दी है। बता दे अमिताभ बच्चन सदियों से पता नहीं कितने लोगो की प्रेरणा है। विराट कोहिले ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को बधाई दी है।
यहाँ देखे विराट कोहली की ट्वीट :

बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभी वो ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुलाबो सिताबो‘ और ‘चेहरे’ में नजर आने वाले हैं। ‘ब्रह्मास्त्र‘ में बिग बी के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। अमिताभ बच्चन ने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी को उन्हें इस अवॉर्ड के लायक चुनने के लिए धन्यवाद किया।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :