परी ट्रेलर में अनुष्का शर्मा का अवतार देख ऐसा हुआ विराट कोहली का हाल

अनुष्का की इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं विराट कोहली

परी ट्रेलर पर विराट कोहली का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है| इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद विराट कोहली इस फिल्म का अब और इंतज़ार नहीं कर सकते| विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा,  Can’t wait to watch my one and only in an avatar never seen before and I’m blown away already . Can’t wait @anushkasharma @officialcsfilms #PariTrailer

आपको बता दें इसके पहले भी जब अनुष्का शर्मा ने परी का टीज़र रिलीज़ किया था तब विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मुझे बहुत पसंद आया|

इस ट्रेलर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे| अनुष्का शर्मा का किरदार समझ नहीं आता| कभी वो एक भूतनी लगती हैं तो कभी कोई ऐसी लड़की जिसे भूतों ने अपने किसी काम से भेजा है| बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ‘फिल्लौरी’ में भूतनी बनने के बाद अब बहुत ही जल्द पर्दे पर ‘परी’ बनकर लौट रही है।

जी हां अनुष्का शर्मा की फिल्म परी पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। यह परी आपकी ये परी आपकी सोच से काफी परे हैं। इसके पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था| फिल्म के टीजर की बात करें तो यह ‘परी’ सुनकर हमारे जेहन में बनने वाली इमेज के बिल्कुल उलट है। टीजर में ब्लू कलर के बैकग्राउंड में अनुष्का शर्मा खड़ी नजर आ रही है, मानों वो किसी को घूर रही हो धीरे-धीरे अनुष्का शर्मा के चेहरे पर कई तरह के कटने के निशान बनते जाते हैं। आंखों में खून उतर आता है। गर्दन में कटने के निशान बनते जाते हैं। धीरे-धीरे अनुष्का का डरावना लुक सामने आ जाता है।

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर उतार-चढाव देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी न किसी फिल्म की रिलीज डेट के बदले जाने की खबर आती है। पहले ‘पैडमैन’ ‘अय्यारी’ ‘पद्मावत’ और अब इन सब के बाद खबर आ रही है अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘परी’ की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘परी’ एक हॉरर मूवी है।

फिल्म ‘परी’ दो मार्च को रिलीज होगी। पहले ‘परी’ को नौ फरवरी को रिलीज किया जाना था पर अब ‘परी’ होली पर आ रही है। ‘NH10’ और फिल्लौरी’ के बाद ‘परी’ अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है। अगर अनुष्का की बाकि फिल्मो की बात करे तो, वो जल्दी ही आनंद एल राइ की फिल्म जीरो में नजर आनेवाली है। स फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान भी साथ देंगे।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।