विराट कोहली ने किया खुलासा टीम में सिलेक्शन के लिए उनके पिता से मांगी गई थी रिश्वत

कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरा देश परेशान है। महामारी से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। लॉकडाउन की वजह से देश में सभी खेल इवेंट्स का आयोजन रद्द कर दिया गया है।

विराट कोहली ने किया खुलासा टीम में सिलेक्शन के लिए उनके पिता से मांगी गई थी रिश्वत

Virat Kohli: कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरा देश परेशान है। महामारी से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। लॉकडाउन की वजह से देश में सभी खेल इवेंट्स का आयोजन रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खेल जगत से जुड़े सभी प्लेयर्स सोशल मीडिया पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं और फैन्स से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय फुटबॉल टीम के कैप्टन सुनील छेत्री ने विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर आकर बातचीत की। इस दौरान विराट कोहली ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया।

विराट कोहली ने लाइव चैट के दौरान खुलासा किया कि जब वह छोटे थे और टीम में चुने नहीं गए थे, तो उनके पिता ने सिलेक्शन के लिए रिश्वत देने से मना कर दिया था। विराट ने बताया कि एक अधिकारी ने मेरे पिता से रिश्वत मांगी थी, ताकि मेरा टीम में सिलेक्शन हो सके। कोहली ने आगे कहा कि मेरे पिता ने रिश्वत देने से साफ इनकार कर दिया था और कहा था कि मेरा बेटा सिर्फ मैरिट पर ही खेलेगा। विराट ने बताया कि इसके बाद मेरा टीम में सिलेक्शन नहीं हुआ और मैं बहुत रोया था।

यह भी पढ़े: फराह खान ने सेट से ही डांसर का कपडा पहन कर किया था शादी अटेंड, बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने खोला पोल

आगे बात करते हुए विराट ने कहा कि उनके पिता शॉर्टकट पर यकीन नहीं करते थे। वह कहते थे मेहनत करो और खुद पर भरोसा रखो। विराट ने यह भी बताया की उनके पिता ने सड़क पर लगी लाइट से अपनी पढ़ाई करते थे। पूरी म्हणत और लगन के बाद वह वकील बने। विराट जब 18 साल के थे तब एक रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान उनके पिता का निधन हो गया था। विराट कोहली ने बताया की पिता के निधन के बाद से वो अपने लक्ष्य पर ज्यादा ध्यान देने लगे थे।

यह भी पढ़े: देश में 25 मई से शुरू होंगी डोमेस्टिक फ्लाइट, नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्विटर पर दी जानकारी

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: