विराट कोहली ने शेयर की प्रैक्टिस की फोटो, अनुष्का शर्मा ने किया कमेंट, लिखा- Cutie!

विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर हैं। वह टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। प्रैक्टिस के दौरान कोहली एक्शन में नजर आए। इस सीरीज से उनसे फैंस को काफी उम्मीदें हैं कि वह शतक का सूखा खत्म करें। इसी बीच मैच से पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने खूब प्यार लुटाया है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर हैं। वह टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। प्रैक्टिस के दौरान कोहली एक्शन में नजर आए। इस सीरीज से उनसे फैंस को काफी उम्मीदें हैं कि वह शतक का सूखा खत्म करें। इसी बीच मैच से पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने खूब प्यार लुटाया है।

विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह समय समय पर अपने फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी वह जिम में पसीना बहाते नजर आते हैं, कभी प्रैक्टिस तो कभी फैमिली के साथ समय बिताते हुए दिख जाते हैं।

गुरुवार को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जमकर प्रैक्टिस करो और खुश रहो। इस पर अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया है। अनुष्का ने लिखा- “रहो Cutie”. उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया। विराट के इस पोस्ट को अभी तक लाखों यूजर्स को लाइक कर चुके हैं।

इससे पहले विराट ने भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान पर वॉर्मअप के दौरान की भी तस्वीरें साझा की थीं। उस फोटो में चेतेश्वर पुजारा और पेसर जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा के अलावा अन्य कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

बता दें विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। उन्हें दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। वह जिम में भी काफी वक्त बिताते हैं।

Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.