प्रधानमंत्री बोले- रेपिस्ट को 3 दिन में हो रही फांसी, विशाल डडलानी ने कहा- आप झूठ बोल रहे हैं मोदी जी

गायक विशाल डडलानी ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान को झूठा बताया है, जिसमें उन्होंने बलात्कारियों को तीन दिन में फांसी होने की बात कही थी। पीएम मोदी ने यह बात सूरत में कही थी।

विशाल डडलानी ने पीएम मोदी के बयान 'रेपिस्ट को 3 दिन में फांसी' को झूठा बताया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सूरत में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रेप के दोषियों को तीन दिन में फांसी दिए जाने की बात कही थी। पीएम मोदी ने कहा था कि देश में बलात्कार पहले भी होते थे और आज भी ऐसी घटनाएं सुनने को मिल रही हैं, लेकिन आज दोषियों को तीन दिन में फांसी, 7 दिन में फांसी, 11 दिन में फांसी, एक महीने में फांसी दी जा रही है। जिसके बाद पीएम मोदी पर कई हस्तियों ने झूठ बोलने का आरोप लगाया। म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल डडलानी ने पीएम मोदी के बयान को झूठा करार देते हुए एक ट्वीट भी किया है।

विशाल डडलानी ने ट्वीट कर कहा, ‘झूठ। सर आप किसी रेपिस्ट का नाम बता दीजिए जिसे आपके कार्यकाल में फांसी की सजा हुई हो। निर्भया का बलात्कार करने वाले, आसिफा का बलात्कार करने वाले, यहां तक कि उन्नाव रेप का आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर अभी जिंदा है और कुशल है। नरेंद्र मोदी जी हम जानते हैं कि चुनाव नजदीक हैं, लेकिन भारतीय महिलाओं और बच्चियों के दर्द को चुनावी प्रचार में मत बदलो।’

विशाल डडलानी ने किया यह ट्वीट…

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ ने भी पीएम मोदी के उस बयान को झूठा करार दिया है। विशाल डडलानी और सिद्धार्थ के ट्वीट का जहां कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं उन्हें अपने इस बयान के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। बताते चलें कि सूरत में एक युवा कॉन्क्लेव में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था, ‘देश में बलात्कार पहले भी होते थे। आज भी ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती हैं, लेकिन आज दोषियों को तीन दिन में फांसी, 7 दिन में फांसी, 11 दिन में फांसी, एक महीने में फांसी की सजा दी जा रही है और लगातार ऐसा हो रहा है। बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए एक के बाद एक कदम उठाए जा रहे हैं। इसके नतीजे भी नजर आ रहे हैं। रेप की खबर तो टीवी चैनलों पर एक हफ्ते तक आती है, लेकिन फांसी की खबर आकर चली जाती है।’

देखें विशाल डडलानी की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।