विवेक अग्निहोत्री और शरद पवार आए आमने-सामने, पवार ने कहा- बॉलीवुड में मुस्लिमों का योगदान अधिक और…

फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. विवेक अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बेबाक बयान देते हैं. इस बार सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री के निशाने पर एनसीपी (NCP) चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) आ गए हैं.

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. विवेक अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बेबाक बयान देते हैं. इस बार सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री के निशाने पर एनसीपी (NCP) चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) आ गए हैं. निर्देशक ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के एक बयान को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

हाल ही में एक कार्यक्रम में एनसीपी नेता शरद पवार ने अपने बयान में कहा कि देश में अहम योगदान देने के बावजूद अल्पसंख्यकों को उनका उचित हिस्सा नहीं मिल रहा है. पवार के इसी बयान को लेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने उन पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ में हो गई है अर्जुन कपूर की एंट्री? फिल्म मेकर्स ने बताई सच्चाई

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘जब मैं मुंबई आया था, तो उस समय पर शरद पवार जी यहां के राजा थे. हर राजा की तरह उनकी पार्टी भी यहां टैक्स वसूलती थी. फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे अभिनेताओं ने खुशी-खुशी इस टैक्स में अपना योगदान दिया और बदले में बॉलीवुड के इन अभिनेताओं को अपनी खुद की हुकूमत कायम करने की छूट भी मिल गई. मैं हमेशा यही सोचकर हैरान होता था कि आखिर ये कौन लोग थे. लेकिन शरद पवार के इस बयान के बाद अब मेरे सारे शक दूर हो गए.’

इसके आगे फिल्ममेकर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘हाहाहा, शर्मनाक, शर्मनाक, शर्मनाक. भगवान उन्हें जन्नत दे क्योंकि उन्होंने इस जीवनकाल में ही अपने जहन्नुम के साल पूरे कर लिए हैं.’ बता दें कि हाल ही में एनसीपी नेता शरद पवार (Sharad Pawar) ने नागपुर में विदर्भ मुस्लिम बौद्धिक मंच द्वारा आयोजित किये गए एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस कार्यक्रम में शरद पवार ने भारतीय सिनेमा को लेकर एक बयान दिया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के हाथ से निकला बिग बॉस! अब ये बॉलीवुड अभिनेता करेगा शो को होस्ट

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ा योगदान मुसलमानों ने दिया है. इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. फिल्म इंडस्ट्री को टॉप पर ले जाने में भी मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा योगदान है. मुस्लिम अल्पसंख्यकों ने सबसे ज्यादा योगदान दिया और हम इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते.’

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2022: ये है शरद पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त, चांद निकलते ही जरूर करें ये एक काम; मिलेगा शुभ फल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.