विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय मामले में अभिनेता को मिला कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ, NCW को बताया फ्रॉड

विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय बच्चन (Vivek Oberoi Aishwarya Rai Bachchan) पर विवादित ट्वीट कर मुश्किल में थे। खुद को चौतरफा घिरा देख अभिनेता ने ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी, लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Kangana Ranaut Rangoli Chandel) ने अभिनेता को सपोर्ट किया है।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने राष्ट्रीय महिला आयोग को फ्रॉड बताया है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय सोमवार को अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi Biopic) की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली में थे। सोमवार को ही अभिनेता अपनी फिल्म को लेकर तो नहीं, लेकिन एक ट्वीट को लेकर जरूर सुर्खियों में भी थे। विवेक ने एग्जिट पोल के बहाने ऐश्वर्या राय बच्चन (Vivek Oberoi Aishwarya Rai Bachchan) पर बना एक मीम अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। जिसके बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक, हर ओर उनकी आलोचना हो रही थी। अब इस मामले में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Kangana Ranaut Rangoli Chandel) ने विवेक ओबेरॉय को सपोर्ट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग को ही फ्रॉड करार दे डाला।

रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया, ‘फ्रॉड मी टू और राष्ट्रीय महिला आयोग की वजह से ही भारत में नारीवाद की मौत हुई है। आरोपी हर जगह काम कर रहे हैं और आजाद घूम रहे हैं। कौमपरस्ती और लिंगभेद का खुले तौर पर प्रदर्शन हो रहा है। एक भद्दे मजाक पर ये लोग कीड़े की तरह रेंगने लगते हैं जैसे इन्हें कितनी परवाह हो। राष्ट्रीय महिला आयोग के लिए ये बेहद शर्म की बात है।’

देखिए रंगोली चंदेल के ट्वीट…

रंगोली चंदेल ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मैं कभी नहीं भूलूंगी कि कैसे उन्होंने (महिला आयोग) एक बड़े स्टार के खिलाफ कंगना की शिकायत लेने से इंकार कर दिया था। रेप और शोषण के इतने सारे मामलों के पेंडिग होने के बावजूद अब वो इस बचकाना जोक पर लड़ाई लड़ रहे हैं।’

जाहिर है विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Aishwarya Rai Tweet) द्वारा शेयर किए गए विवादित ट्वीट को लेकर जहां हर ओर उनकी आलोचना हो रही है, ऐसे में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल द्वारा अभिनेता को सपोर्ट करने पर हर कोई हैरान है। बताते चलें कि रंगोली चंदेल ने हाल ही में अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस को ई-मेल भेज मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेता की ओर से भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय की अपकमिंग फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi Movie) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक है। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चलते फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। अब यह फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है।

एनसीपी ने की विवेक ओबेरॉय को गिरफ्तार करने की मांग

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के डायरेक्टर उमंग कुमार का इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।