फिल्म में नरेंद्र मोदी बने विवेक ओबेरॉय खुद को मानते हैं लकी, कहा- उनका रोल करना किसी चैलेंज से कम नहीं!

एक लम्बी और तगड़ी पारी खेलने के इरादे से विवेक ओबेरॉय लेकर आ रहे हैं देश के प्रधानमंत्री की बायोपिक। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं ओमंग कुमार जिन्होंने 'मैरी कॉम और सरबजीत' जैसी फ़िल्में बनाई हैं।

फिल्म में नरेंद्र मोदी बने विवेक ओबेरॉय खुद को मानते हैं लकी

अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को हमने आख़िरी बार ‘बैंक चोर’ नाम की फिल्म में देखा था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया। ऐसे में एक लम्बी और तगड़ी पारी खेलने के इरादे से विवेक ओबेरॉय लेकर आ रहे हैं देश के प्रधानमंत्री की बायोपिक । फिल्म का नाम ‘चांस ऑफ़ द लाइफ टाइम’ रखने के बारे में सोचा जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं ओमंग कुमार जिन्होंने ‘मैरी कॉम और सरबजीत’ जैसी फ़िल्में बनाई हैं। हालही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसे लेकर विवेक ओबेरॉय का कहना है, ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं। आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मैंने 16 साल पहले ‘कंपनी’ फिल्म के दिनों में महसूस किया था। मैं उसी तरह की उत्तेजना और भूख महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है। मैं वास्तव में विश्वास करता हूं। यात्रा के अंत में, मैं प्रार्थना करता हूं कि मैं बेहतर अभिनेता और बेहतर इंसान बनूं।’

इस फिल्म का पोस्टर जब लॉन्च किया गया था तो उस समय विवेक ओबेरॉय के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौके पर मौजूद थे। बता दें कि इस फिल्म को 27 भाषा में रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में हम देख पा रहे हैं कि विवेक ओबेरॉय ने पिले कलर का कुरता पहन रखा है और कैप्शन में लिखा है, ‘देशभकि ही मेरी शक्ति है। ‘ नरेंद्र दामोदार दास मोदी जी की तरह दिखने के लिए विवेक ऑबेरॉय की मेहनत इस पोस्टर में देखी जा सकती है।

आप भी देखें विवेक ओबेरॉय की फिल्म का पोस्टर 

ऐसा नहीं है कि नरेंद्र मोदी पर सिर्फ यही फिल्म बन रही है बल्कि अभिनेता व सांसद परेश रावल भी एक साल पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वे अपनी फिल्म में मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक ओबेरॉय का पोस्टर देखने के बाद परेश रावल ने तो ये भी कह दिया कि ‘मुझसे बेहतर ये कोई नहीं कर सकता’

जैसा कि हम सभी जानते हैं इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की जीवनी के बारे में दिखाया जाना है। इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा, ऐसी घोषणा 5 साल पहले ही कर दी गई थी। जनवरी महीने के मध्य से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमांचल प्रदेश, और उत्तराखंड में होनी है।

देखें विवेक ओबेरॉय की तस्वीरें 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।