विवेक ओबेरॉय मालदीव में फैमिली संग मना रहे हैं छुट्टियां, बेटी की तस्वीर शेयर कर दिया एक खास मैसेज

एक्टर विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव (Vivek Oberoi Vacation) में छुट्टियां बिता रहे हैं। उन्होंने यहां से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो एक खास मैसेजे देते नजर आ रहे हैं। उनका ये मैसेज भी पढ़कर तारीफ करेंगे।

विवेक ओबेरॉय इन दिनों फैमिली के संग मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) पर मीम शेयर करने की वजह से काफी सुर्खियों में रहे थे। बाद में एक्टर ने इस मीम को डिलीट करके माफी मांग ली थी। एक बार फिर ये एक्टर चर्चा में हैं और इस बार वजह उनकी छुट्टियों की तस्वीरें हैं। जी हां, इस एक्टर ने हाल ही में मालदीव से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें ये अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय ((Vivek Oberoi Movies) ने अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की है। इसमें उनकी बेटी अमिया निर्वाणा की खूबसूरत और कई क्यूट तस्वीरें भी शामिल हैं, जो बीच का मजा लेते नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन लिखते हुए कहा-

नेचर से कुछ नहीं लिया लेकिन फोटो ली, वक्त को छोड़कर कुछ भी खत्म नहीं हुआ, छोड़ा कुछ नहीं लेकिन अपनी छाप छोड़ी…काश हर कोई नेचर की अहमियत समझता और अपने बच्चों को शांतिपूर्वक रहने की सीख देता। हमारा लालच प्रकृति को, जो हमें जीवन देती है उसे नुकसान पहुंचा रहा है।

यकीनन ये एक्टर अपने इस पोस्ट से लोगों को काफी बेहतरीन मैसेज दे रहे हैं। नेचर को नुकसान पहुंचाने से हमें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए प्रकृति से प्यार करना सीखना चाहिए और इसकी अहमियत हमें समझनी चाहिए। बताते चलें कि ये एक्टर कुछ वक्त पहले ही नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi)’ में नजर आए थे। ओमंग कुमार की ये फिल्म पिछले महीने की 25 तारीख को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

जानिए विवेक ओबेरॉय के मीम को लेकर डायरेक्टर ओमंग कुमार ने क्या कहा…

वीडियो में देखिए विवेक ओबेरॉय के मीम विवाद पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने क्या रिएक्शन दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।