ऐश्वर्या राय पर विवादित ट्वीट को लेकर विवेक ओबेरॉय की बढ़ीं मुश्किलें, एनसीपी ने की गिरफ्तारी की मांग

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Aishwarya Rai Bachchan) ने लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के बहाने ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित ट्वीट किया। अभिनेता के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक विवादित ट्वीट किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय चुनावी मौसम में सोशल मीडियानुमा आग से खूब खेल रहे हैं। रविवार को सातवें चरण के मतदान के खत्म होने के साथ लोकसभा चुनाव संपन्न हुए। नेताओं की किस्मत ईवीएम में लॉक हो गई। रविवार शाम से ही एग्जिट पोल बताए जाने लगे। ज्यादातर पोल्स देश में एक बार फिर मोदी सरकार की बात कह रहे हैं। सोमवार को एग्जिट पोल के बहाने विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय बच्चन (Vivek Oberoi Aishwarya Rai Bachchan) से जुड़ा एक विवादित ट्वीट कर चर्चा के केंद्र में आ गए। इस मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

दरअसल विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय के रिश्तों का मजाक उड़ाते हुए बीजेपी की भी फजीहत करवा दी है। उन्होंने तीन तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। इसमें ऐश्वर्या को पहले सलमान खान के साथ दिखाया गया है, जिसपर ‘ओपिनियन पोल’ लिखा है। दूसरी तस्वीर में वह खुद अभिनेत्री के साथ हैं, उसपर ‘एग्जिट पोल’ लिखा है। तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या बच्चन के साथ हैं, जिसपर ‘रिजल्ट’ लिखा है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर मामले ने तूल पकड़ लिया। कई क्षेत्रों की हस्तियों ने अभिनेता द्वारा इस तरह का ट्वीट किए जाने की निंदा की। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक्टर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा, ‘बीजेपी सपोर्टर (विवेक ओबेरॉय) ने अपनी हद पार की है। पद्मश्री सम्मान से नवाजीं जा चुकीं एक अभिनेत्री के बारे में ऐसा ट्वीट उनका अपमान है।’

‘विवेक ओबेरॉय को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए’

एनसीपी नेता ने आगे कहा, ‘महाराष्ट्र महिला आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग अब कहां है। अगर अभिनेता माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। महिला आयोग को और राज्य सरकार को उनके खिलाफ केस दर्ज कराना चाहिए और अभिनेता को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए।’ दूसरी ओर इस ट्वीट से विवेक ओबेरॉय ने बीजेपी की भी फजीहत करवाई है।

विवेक ओबेरॉय ने कराई बीजेपी की फजीहत

दरअसल विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में लीड रोल में हैं। उन्हें बीजेपी समर्थक माना जाता है। चुनाव के बाद एग्जिट पोल जहां देश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनवा रहे हैं तो अभिनेता द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में एग्जिट पोल गलत साबित होते हुए दिख रहे हैं। इसका मतलब तो यही है कि विवेक ओबेरॉय ने जाने-अनजाने में एग्जिट पोल्स जिन्हें देख बीजेपी नेताओं को सुकून मिल रहा है, पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

विवेक ओबेरॉय ने किया यह ट्वीट…

विवेक ओबेरॉय को 16 साल बाद भी है सलमान खान से माफी मिलने का इंतजार

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के डायरेक्टर उमंग कुमार का इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।