अभिनंदन वर्तमान और बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए इस एक्टर को मिली अनुमति, इस नाम से होगी रिलीज

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) पुलवामा अटैक के बाद हुए बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए अनुमति ले ली है। इसमें अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) की भी कहानी दिखाई जाएगी।

अभिनंदन वर्तमान के ऊपर फिल्म बनने जा रही है(फोटो:ट्विटर)

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा टेरर अटैक के बाद हुए बालाकोट एयरस्ट्राइक (Balakot Airstrike) और इसमें अपने साहस का परिचय देने वाले हुए विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) पर फिल्म बनने जा रही है। इसका जिम्मा एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने लिया है। एक्टर ने अभिनंदन पर फिल्म बनाने के लिए अनुमति ले ली है। ये फिल्म हिंदी समेत तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म का नाम ‘बालाकोट’ होगा।

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Movies) ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘एक भारतीय होने के नाते मैं गर्व महसूस करता हूं और देशभक्त होने के साथ-साथ फिल्म फ्रिटिनिटी से जुड़े होने के नाते मेरी ये ड्यूटी है कि मैं अपने आर्मी के बहादुरी के किस्से और उनके कामों को लोगों के सामने लाऊ। लोगों को ये दिखाऊं कि हमारी आर्मी कितनी सक्षम है। ये फिल्म एक खास जरिया है जिससे हम इंडियन आर्मी (Indian Army) और जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की उपलब्धियां दिखा सकते हैं।

विवेक ओबेरॉय ने बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर आगे कहा-

बालाकोट एयरस्ट्राइक को आईएएफ ने बखूबी प्लान किया था। पुलवामा अटैक से लेकर एयरस्ट्राइक तक, मैंने न्यूज में हर खबर को फॉलो किया था। इसे लेकर कई बातें की गई। इस फिल्म के जरिए कई चीजें सामने आएंगी। मैं आईएएफ का शुक्रिया कहना चाहूंगा कि उन्होंने इस कहानी को लेकर हम पर यकीन किया और उम्मीद है कि हम इसके साथ पूरा न्याय करेंगे।

ये फिल्म जम्मू-कश्मीर के अलावा दिल्ली और आगरा में शूट होगी। 2019 के आखिर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। अभी इसकी रिलीज डेट का कोई खुलासा नहीं हुआ है। गौरतलब हो कि इसी साल विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। बताते चलें कि अभिनंदन वर्तमान को उनकी बहादुरी के लिए इस साल वीर चक्र से सम्मानित किया गया।

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय पर किया विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखिए ये मजेदार मीम…

वीडियो में देखिए विवेक ओबेरॉय के मीम विवाद पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने क्या रिएक्शन दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।