श्री श्री रविशंकर ने लॉन्च किया वाह जिंदगी का फर्स्ट लुक पोस्टर, मेक इन इंडिया से प्रेरित है फिल्म

आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के प्रमुख श्री श्री रविशंकर ने अभिनेता संजय मिश्रा की फिल्म 'वाह जिंदगी' का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट वहां मौजूद रही।

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने 'वाह जिंदगी' फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया।

भारत सरकार की मुहिम ‘मेक इन इंडिया’ से प्रेरित होकर अब फिल्में भी बन रही हैं। अभिनेता संजय मिश्रा की फिल्म ‘वाह जिंदगी’ का हाल ही में फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया। आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के प्रमुख श्री श्री रविशंकर ने फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया। पोस्टर में फिल्म के नाम के नीचे साफ लिखा है ‘मेक इन इंडिया’, यानी कि इस फिल्म के जरिए मोदी सरकार की इस मुहिम का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी साफ देखने को मिल रहा है।

श्री श्री रविशंकर ने फिल्म के पोस्टर का अनावरण करने के बाद फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का विषय लोगों को जागरूक करेगा। इस फिल्म के जरिए देश का गौरव बढ़ेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी। फिल्म में हमारे देश को एक महाशक्ति के रूप में दिखाने की कोशिश की गई है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का नाम भी आध्यात्मिक गुरु द्वारा दिया गया है।

देखिए ‘वाह जिंदगी’ फिल्म का पहला पोस्टर…

‘वाह जिंदगी’ फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, मनोज जोशी, नवीन कस्तूरिया और प्लाबिता बोरठाकुर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन दिनेश यादव ने किया है। अशोक चौधरी फिल्म के निर्माता हैं। फिलहाल अभी फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है, लेकिन यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी। फिल्म के पहले पोस्टर में एक प्रेरक संदेश भी लिखा है, ‘ना जीतनो जरुरी है, ना हारनो जरुरी, जिंदगी बस खेल है, खेलनो जरूरी है।’

बताते चलें कि अभिनेता संजय मिश्रा मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल में भी धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि इसमें संजय को काफी स्पेस दिया गया है। संजय इस सीक्वल फिल्म के पहले हिस्सों में भी अहम भूमिका में थे। फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी और ईशा गुप्ता मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

देखें अभिनेता संजय मिश्रा की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।