War Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन की वॉर ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 4 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

फिल्म वॉर (War Box Office Collection) ने अबतक कुल 123.60 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने शनिवार को 27.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

वॉर फिल्म के पोस्टर में टाइगर श्रॉप और ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर स्टारर फिल्म वॉर (War Box Office Collection) की कमाई में चौथे दिन इजाफा हुआ। फिल्म ने शनिवार को 27.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 21.30 करोड़ रुपए, गुरुवार को 23.10 करोड़ रुपए और बुधवार यानी ओपनिंग डे पर 51.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 123.60 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। ये कमाई हिंदी भाषा में रिलीज हुई फिल्म की है।

वॉर (War Movie Collection) ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में ओपनिंग डे पर 1.75 करोड़ रुपए, गुरुवार को 1.25 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 1.15 करोड़ रुपए और शनिवार को 1.10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इन दोनों भाषाओं में फिल्म ने 5.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने कुल मिलाकर 128. 85 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि यह फिल्म एक हफ्ते में 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार सकती है। इसी कमाई के साथ वॉर ने इस साल की कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिया।

वॉर ने इन फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Film )और टाइगर श्रॉफ की वॉर ने सलमान खान की फिल्म भारत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। भारत ने तीन दिन में 95.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो ने तीन दिन में 79.08 करोड़ रुपए का बिजने किया था, जबकि वॉर ने 96 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Film)और ऋतिक रोशन की तीन दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस करने वाली पहली फिल्म बन गई है। फिल्म को 10 का लंबा वीक मिला है।

War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।