War Box Office Collection: 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हुई ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर, बनाया ये रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म वॉर (War Box Office Collection) ने जहां अपने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये कमा लिए वहीं फिल्म ने बुधवार को 27.75 करोड़ रुपये की कमाई की।

ऋतिक-टाइगर की वॉर ने तोड़े रिकॉर्ड (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के पावर पैक्ड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म वॉर (War Box Office Collection) बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर रही हैं। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने जहां ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कारोबार किया वहीं अपनी रिलीज़ के महज तीन दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी। इतना ही नहीं फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 7 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म वॉर ने अपनी रिलीज के 7वें दिन यानी बीते मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर 27.75 करोड़ रुपये की कमाई। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 216.65 करोड़ रुपये हो गई है। एक तो दशहरा की छुट्टी और ऊपर से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक साथ बड़े पर्दे पर आना और दोनों के बेहतरीन डांस मूव्स दर्शकों को सीधा थिएटर में आने को मजबूर कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म कम समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई हैं। साथ ही ऋतिक-टाइगर की वॉर में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल पीछे रह गई है।

इतना ही नहीं फिल्म वॉर ने 2019 की हिट फिल्मों कबीर सिंह, भारत और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को भी हफ्तेभर में 200 करोड़ के मार्क को क्रॉस करके पीछे छोड़ दिया है। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 13 दिन और सलमान की भारत ने 14 दिनों में 200 करोड़ के आकंड़े को पार किया था। वहीं ऋतिक-टाइगर की वॉर ने अपनी रिलीज के 7वें दिन ही ये कमाल कर दिया।

आपको बताते चलें कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म वॉर ने दर्शकों का ध्यान जबरदस्त तरीके से अपनी ओर खींचा है। क्रिटिक्स, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स भी दोनों के एक्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं, जिसका फायदा हाल-फ़िलहाल में बॉक्स ऑफिस पर देखने को भी साफ मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: War Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन की वॉर ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 4 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

यहां देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का शानदार ट्रेलर…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।