कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने के लिए छिड़ी दो बॉलीवुड हसीनों में जंग, कौन मरेगा बाज़ी?

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा हैं. कहा जा रहा है की फिल्म के मेकर्स इन दोनों एक्ट्रेसेस में से किसी एक को कार्तिक के अपोजिट देखना चाहते हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अब कार्तिक, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किस एक्ट्रेस के साथ फिल्म में नजर आयेंगे. लेकिन फैंस के लिए कार्तिक का दोनों में से किसी के साथ भी काम करना काफी एक्साइटेड रहेगा.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2)’ की बड़ी सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन, कबीर खान (Kabir Khan) के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है, खबरें है कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है.

Kartik Aaryan With Kabir Khan And Sajid Nadiadwala

कार्तिक आर्यन इन दो हसीनाओं में से किसी एक के साथ करगें काम

दरअसल, साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स इन दोनों एक्ट्रेसेस में से किसी एक को कार्तिक के अपोजिट देखना चाहते हैं.

Kartik Aaryan

दीपिका पादुकोण करना चहाती है कार्तिक आर्यन के साथ काम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर अपनी रुचि दिखाई थी और खबरें थी कि एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ एक फिल्म भी साइन की है. बता दें साल 2019 में दिनेश विजान ने कार्तिक और कृति के साथ ‘लुका छुपी’ बनाई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबीत हुई थी.

Deepika Padukone

कैटरीना कैफ पास्ट में करने वाली थी  कार्तिक आर्यन के साथ काम

वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर भी खबरें थी की वह पास्ट में कार्तिक के साथ एक फिल्म करने वाली थी. कैटरीना ने रेड चिलीज के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म को साइन भी किया था, वहीं कार्तिक इस बैनर की एक फिल्म को साइन कर चुके थे. लेकिन किसी वजह से इस प्रोजेक्ट को बंद करना पड़ गया था.

Katrina Kaif

किस चुनेंगें कार्तिक आर्यन

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अब कार्तिक, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किस एक्ट्रेस के साथ फिल्म में नजर आयेंगे. लेकिन फैंस के लिए कार्तिक का दोनों में से किसी के साथ भी काम करना काफी एक्साइटेड रहेगा.

Bhool Bhulaiya 2

भूल भुलैया 2 की बड़ी सफलता

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2‘ हाल ही में रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जहरदस्त हिट रही. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तबू अहम भूमिका में थे. वहीं अब कार्तिक के नये प्रोजोक्ट के लिए फैंस बेताब हैं.

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं