War Movie Day 1 Prediction: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ेगी ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की वॉर, कमा सकती है इतने करोड़

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी फिल्म वॉर (War Movie Day 1 Prediction) के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन को लेकर जो अनुमान लगाए जा रहे हैं, वह हैरान करने वाले हैं।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ। (फोटो- ट्विटर)

2 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की वॉर होने जा रही है। चौंकिए नहीं, वॉर (War Movie Day 1 Prediction) उनकी अगली फिल्म का नाम है। टाइगर और ऋतिक इन दिनों फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर काफी उम्मीदें की जा रही हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, ‘वॉर फिल्म एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा कर रही है। मंगलवार को फिल्म के टिकटों की बिक्री में काफी इजाफा देखने को मिलेगा। हालांकि ये भी जरूरी नहीं है कि एडवांस बुकिंग फिल्म के पहले दिन की कमाई में इजाफा करें। लोग आगे आने वाले दिनों के भी टिकट खरीदते हैं। इसे ओपनिंग कलेक्शन से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।’

45 से 50 करोड़ रुपये कमा सकती है फिल्म वॉर

गिरीश जौहर का अनुमान है कि वॉर फिल्म पहले दिन 45 से 50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। उनका मानना है कि फिल्म रिलीज के बाद इसका कलेक्शन माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करता है। बताते चलें कि 2 अक्टूबर को वॉर फिल्म के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी और हॉलीवुड फिल्म जोकर भी रिलीज हो रही है।

‘जोकर’ का दिखेगा ‘वॉर’ पर असर

गिरीश जौहर का मानना है कि सई रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म दक्षिण भारत में जरूर अच्छा बिजनेस करेगी, लेकिन हिंदी बेल्ट में इस फिल्म के ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद नहीं है। वह कहते हैं कि जोकर फिल्म जरूर ‘वॉर’ के कलेक्शन पर असर डाल सकती है। गौरतलब है कि वॉर फिल्म में वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और आदित्य चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं। सोमवार रात मुंबई में बॉलीवुड हस्तियों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से डरे सिद्धार्थ मल्होत्रा! अब 2 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी ‘मरजावां’

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।